Maidaan Review-आज मैदान को देखकर वाकई एन्जॉय किया-शाहिद कपूर

भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार आज का राशिफल महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता

Maidaan Review-आज मैदान को देखकर वाकई एन्जॉय किया-शाहिद कपूर

Gauri Manjeet Singh 13-04-2024 12:40:50

नई दिल्ली। Maidaan: हॉरर फिल्म 'शैतान' के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) एक रियल लाइफ हीरो बनकर फिल्म 'मैदान' के जरिए फिर से बॉक्स ऑफिस पर आंधी लाने आ गए हैं। 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से भरपूर प्यार मिल रहा है।  

सिर्फ ऑडियंस या क्रिटिक्स ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटीज ने भी अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को खूब पसंद किया है। करण जौहर से लेकर वरुण धवन तक ने फिल्म की तारीफ की है। अब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपना रिव्यू शेयर किया है। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक्टर ने बताया है कि उन्हें यह फिल्म कैसी लगी है। 

शाहिद कपूर ने किया मैदान का रिव्यू 
हाल ही में, शाहिद कपूर ने अमित शर्मा निर्देशित 'मैदान' (Maidaan Review) देखी और इस फिल्म ने अभिनेता का दिल छू लिया। शाहिद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म को लेकर अपना रिव्यू बताया
है। इश्क विश्क एक्टर ने कहा, "आज मैदान को देखकर वाकई एन्जॉय किया। इसे बहुत अच्छी तरह से बनाई गई है। दोस्तों जाकर इसे देखो। यह सभी के लिए वास्तविक पोस्ट है। अच्छी फिल्में देखने लायक हैं। पूरी टीम को ऑल द बेस्ट।" 
 

बॉक्स ऑफिस पर छाई मैदान 
स्पोर्ट्स ड्रामा 'मैदान' भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। अजय देवगन ने अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है। अजय के अलावा फिल्म में प्रियमणि (Priyamani), गजराज राव, नितांशी गोयल, सनी यादव समेत कई अभिनेता अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी लोगों को पसंद आई है। यहां तक कि फिल्म ने अब तक 10 करोड़ का कारोबार कर लिया है। 

शाहिद कपूर वर्क फ्रंट 
बात करें शाहिद कपूर की आगामी फिल्म की तो 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की सक्सेस के बाद वह 'देवा' (Shahid Kapoor Upcoming Movie Deva) में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :