Maidaan Review-आज मैदान को देखकर वाकई एन्जॉय किया-शाहिद कपूर

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

Maidaan Review-आज मैदान को देखकर वाकई एन्जॉय किया-शाहिद कपूर

Gauri Manjeet Singh 13-04-2024 12:40:50

नई दिल्ली। Maidaan: हॉरर फिल्म 'शैतान' के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) एक रियल लाइफ हीरो बनकर फिल्म 'मैदान' के जरिए फिर से बॉक्स ऑफिस पर आंधी लाने आ गए हैं। 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से भरपूर प्यार मिल रहा है।  

सिर्फ ऑडियंस या क्रिटिक्स ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटीज ने भी अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को खूब पसंद किया है। करण जौहर से लेकर वरुण धवन तक ने फिल्म की तारीफ की है। अब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपना रिव्यू शेयर किया है। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक्टर ने बताया है कि उन्हें यह फिल्म कैसी लगी है। 

शाहिद कपूर ने किया मैदान का रिव्यू 
हाल ही में, शाहिद कपूर ने अमित शर्मा निर्देशित 'मैदान' (Maidaan Review) देखी और इस फिल्म ने अभिनेता का दिल छू लिया। शाहिद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म को लेकर अपना रिव्यू बताया
है। इश्क विश्क एक्टर ने कहा, "आज मैदान को देखकर वाकई एन्जॉय किया। इसे बहुत अच्छी तरह से बनाई गई है। दोस्तों जाकर इसे देखो। यह सभी के लिए वास्तविक पोस्ट है। अच्छी फिल्में देखने लायक हैं। पूरी टीम को ऑल द बेस्ट।" 
 

बॉक्स ऑफिस पर छाई मैदान 
स्पोर्ट्स ड्रामा 'मैदान' भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। अजय देवगन ने अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है। अजय के अलावा फिल्म में प्रियमणि (Priyamani), गजराज राव, नितांशी गोयल, सनी यादव समेत कई अभिनेता अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी लोगों को पसंद आई है। यहां तक कि फिल्म ने अब तक 10 करोड़ का कारोबार कर लिया है। 

शाहिद कपूर वर्क फ्रंट 
बात करें शाहिद कपूर की आगामी फिल्म की तो 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की सक्सेस के बाद वह 'देवा' (Shahid Kapoor Upcoming Movie Deva) में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :