Ind vs Eng 2021: वसीम जाफर ने शुभमन के विकल्प के नाम पर दिया अभिमन्यु ईश्वरन

देश के प्रत्येक मतदाता के लिए प्रेरणास्त्रोत बनी 103 वर्षीय हरदेई देवी हरियाणा में कांग्रेस टिकट बंटने पर सियासत हुई तेज टनकपुर मथुरा जंक्शन के बीच चलने वाली स्पेशल गाड़ी का 31 दिसंबर तक हुआ विस्तार राज्य निर्वाचन आयोग हिमाचल प्रदेश की पहल मिशन 414 'रामायण' से Ranbir Kapoor- Sai Pallavi का फर्स्ट लुक आउट छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पिछले चुनाव के मुकाबले 1.3 प्रतिशत मतदान अधिक दर्ज किया गया लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जिला फतेहाबाद के अन्य राज्यों की सीमाओं से लगता क्षेत्र में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करके सड़कों पर चलाए सगन अभियान ट्रैफिक को रोककर ली जा रही है तलाशी निष्पक्ष चुनाव करवाने की तरफ उठाया गया कदम भारतीय वायु सेना ने डिजीलॉकर मंच के साथ एक परिवर्तनकारी डिजिटल यात्रा की शुरुआत की है पूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत उत्तराखंड में 30 अप्रैल तक बारिश के आसारः मौसम विभाग राजस्थान-मतदान प्रतिशत राजस्थान-मौसम उत्तराखंड : नैनीताल के जंगलों में वनाग्नि पर काबू पाने के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद स्वीप कोषांग की ओर से जुबली पार्क में दीपोत्सव का आयोजन पर्यावरण संरक्षण के लिए पिछले 15 साल से प्रयासरत अशोक गुप्ता ने हिसार में सैंकड़ों पेड पौधे लगाए हैं हिसार निवासी रोहताश बेसहारा व बेजुबान पशु पक्षियों की सेवा करते हैं चंबा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर की बड़ग्रां पंचायत में पलानी पुल का निर्माण न होने पर ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी बर्फवारी से किसान बागवानों की चिन्ता बढ़ी पीलीभीत में छात्र-छात्राओं को दी गई बेहतर भविष्य बनाने की जानकारी

Ind vs Eng 2021: वसीम जाफर ने शुभमन के विकल्प के नाम पर दिया अभिमन्यु ईश्वरन

Anjali Yadav 02-07-2021 15:23:20

अंजलि यादव,          
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,          


नई दिल्ली: वीरवार को टीम इंडिया से ज्यादा शुबमन गिल के लिए निराशाजनक खबर आयी, जब बीसीसीआई के हवाले से इस तरह की खबरें निकल कर आयी कि पंजाब का यह युवा बल्लेबाज करीब दो महीने चोट के कारण क्रिकेट नहीं खेल पाएगा. और साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में भी गिल तीन टेस्ट नहीं खेल पाएंगे. यह खबर आते ही वीरवार से ही शुबमन के विकल्प के नाम को लेकर जोर-शोर से चर्चा हो रही है. पूर्व क्रिकेटर लगातार राय दे रहे हैं. और अब वसीम जाफर ने गिल के विकल्प का नाम सुझाया है. जाहिर है कि जब 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज शुरू हो रही है, तो टीम मैनेजमेंट को जल्द ही वैकल्पिक ओपनर के नाम को फाइनल करना होगा. 

 

मयंक-केएल के लिए खुले दरवाजे 

गिल की चोट ने मयंक अग्रवाल और केएल राहुल के लिए दरवाजे खोल दिए हैं. अग्रवाल को दावा
सबसे मजबूत है क्योंकि वह खाते में दो दोहरे शतक जमा कर चुके हैं, जबकि केएल राहुल ने साल 2019 के मध्य से कोई टेस्ट नहीं खेला है. वहीं, अभिमन्यु ईश्वरन की उपस्थिति रिजर्व ओपनर प्रदान करती है. 

 

विकल्प के नाम पर दिया अभिमन्यु ईश्वरन

बहरहाल, वसीम जाफर का कहना है कि मयंक अग्रवाल कहीं ज्यादा फिट हैं और उन्हें केएल राहुल पर वरीयता मिलनी चाहिए. पूर्व ओपनर बोले कि यह मयंक अग्रवाल और केएल राहुल के लिए एक बड़ा मौका होगा. मेरी पसंद मयंक हैं. अभी तक उनका करियर बहुत ही शानदा रहा है. ऑस्ट्रेलिया में केवल दो विफलता के साथ उन्हें ड्रॉप कर दिया गया, लेकिन मुझे उम्मीद है कि वह इस अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे. वसीम ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि यह पांच टेस्ट मैचों की एक बड़ी सीरीज है, जो किसी भी खिलाड़ी का करिया बना या बिगाड़ सकती है. मेरा मानना है कि केएल राहुल भी अगर बतौर ओपनर नहीं, तो मिड्ल ऑर्डर में जरूर फिट बैठते हैं.   

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :