अमृतसर: महिला ने प्रेमी की पत्नी और बेटी का किया क़त्ल, शव तालाब में फेंका

भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार आज का राशिफल महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता

अमृतसर: महिला ने प्रेमी की पत्नी और बेटी का किया क़त्ल, शव तालाब में फेंका

Abhishek sinha 18-09-2019 13:02:49

अमृतसर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. एक विवाहित महिला पर आरोप है कि उसने अपने प्रेमी की पत्नी और उसकी 7 वर्षीय बच्ची की धारदार हथियार से हत्या कर दी और दोनों शव एक तालाब में डाल दिए. पुलिस सूत्रों के मुताबिक ये घटना मंगलवार रात को अमृतसर के मोखमपुरा पुलिस स्टेशन के तहत प्रीत नगर में हुई.

आरोपी महिला की पहचान कमलेश रानी के तौर पर हुई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कमलेश के अपने घर में किराए पर रहने वाले देव आनंद रॉय से अवैध संबंध थे. देव एक केंद्रीय अर्धसैनिक बल में कार्यरत है और फिलहाल उसकी पोस्टिंग पटियाला में है.


xss=removed>पुलिस के मुताबिक अवैध संबंध को लेकर कमलेश का अक्सर देव की पत्नी सुमन से झगड़ा होता रहता था. मंगलवार रात को कमलेश किराएदार के घर में घुसी और सुमन की धारदार हथियार से हत्या कर दी. सुमन की बेटी जो पास ही सो रही थी, ये सब देखकर चिल्लाई तो कमलेश ने उसकी भी हत्या कर दी.

आरोपी महिला ने फिर एक रिक्शा से दोनों शवों को ले जाकर तालाब में फेंक दिया. इसके बाद कमलेश रेलवे स्टेशन पहुंच गई और वहां से अपने पति राम तीर्थ को फोन किया. राम तीर्थ ने पुलिस को जाकर बताया कि कमलेश तीन बच्चों और उसके साथ फरार होना चाहती है.


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :