बहन की मेहंदी सेरेमनी में Ananya Panday का कूल अंदाज, वायरल हुईं मस्तीभरी पिक्स

युवा मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन तीन नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में हुई कार्यशाला उत्तराखंड : केदारनाथ यात्रा के दौरान घोड़े-खच्चरों के स्वास्थ्य की जांच के लिए डॉक्टरों की तैनाती सोशल मीडिया पर पुलिस वर्दी में ’गैर पुलिसिंग मुद्दों’ पर वीडियो अपलोड करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई-राजस्थान स्पाइनल मस्क्यूलर एट्रॉफी इंजेक्शन-राजस्थान एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय-रिजल्ट पेशाब में प्रोटीन आने का कारण भोपाल गैस त्रासदी-सुनवाई बिलासपुर पुलिस ने एक युवक और दो नाबालिगों को प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन के साथ किया गिरफ्तार आइपीएल सट्टे में लाखों का दाँव लगाने वाले तीन सटोरिये पकड़े गए शराब और नकदी बरामद मोहला-मानपुर के ग्राम संबलपुर में नवीन पुलिस कैंप की स्थापना मल्लिकार्जुन खड़गे ने की गोरखपुर में जनसभा मतदान प्रतिशत हेतु जन जागरण कार्यक्रम चित्रकूट आज का राशिफल हापुड सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत,एक गंभीर ब्लड चढ़ाने से गर्भवती और दो नवजात की मौत सीकर : भारतीय शिक्षण मंडल के 55वें स्थापना दिवस पर व्याख्यानमाला आयोजित ऊंची उड़ान का“ कार्यक्रम की तिथि आगे बढ़ी 3 नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में कल14 मई को वार्तालाप का आयोजन किया जाएगा

बहन की मेहंदी सेरेमनी में Ananya Panday का कूल अंदाज, वायरल हुईं मस्तीभरी पिक्स

Anjali 15-03-2023 12:10:43

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली - एक्ट्रेस अनन्या पांडे मंगलवार को कजिन अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी में स्पॉट हुईं. मेहंदी सेरेमनी की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. फोटोज में एक्ट्रेस फैमिली एंड फ्रेंड्स संग मस्ती करती दिख रही हैं. अनन्या ने अपनी बहनों संग भी पोज दिए हैं. उनका अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है.

कैसा था मेहंदी सेरेमनी में लुक?

बहन की मेहंदी सेरेमनी में अनन्या ने बेबी पिंक कलर की स्कर्ट और वन स्ट्रैप क्रॉप टॉप कैरी किया था. इस लुक को उन्होंने मिडिल पार्टेड हेयर स्टाइल और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया था. पूरे लुक में वो किसी परी से कम नहीं लग रही हैं.

सेरेमनी में शामिल हुए ये स्टार्स

ये मेहंदी सेरेमनी सोहेल खान के घर पर हुई थी. इस फंक्शन में सलमान खान की मां सलमा खान और हेलेन भी पहुंची थीं. सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री भी इस फंक्शन में शामिल हुए. एक्टर बॉबी देओल भी पत्नी के साथ पहुंचे थे. अनुराग कश्यप
की बेटी आलिया कश्यप भी इस फंक्शन का पार्ट बनीं.

बता दें कि इस सेरेमनी से पहले अलाना का ब्राइडल लंच भी हुआ था. इस लंच की थीम व्हाइट कलर थी. अनन्या को इसमें व्हाइट कलर के वनपीस में देखा गया था. उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखा था. साथ ही नो मेकअप लुक प्रिफर किया था.

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में अनन्या
 

बता दें कि अनन्या पांडे इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. एक्टर आदित्य रॉय कपूर संग उनका नाम जोड़ा जा रहा है. दोनों के अफेयर की खबरें लंबे समय से चर्चा में हैं. हाल ही में लैक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में दोनों ने मनीष मल्होत्रा के लिए साथ में रैंप वॉक भी की थी. अनन्या ने आदित्य संग कई फोटोज भी शेयर की थी, जिसके बाद से उनके अफेयर की खबरों को हवा मिली. हालांकि, अनन्या और आदित्य दोनों में से ही किसी ने भी अभी तक इस तरह की अफवाहों पर रिएक्ट नहीं किया है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :