Kapil Sharma ने बेटी अनायरा संग ब्लैक में ट्विनिंग कर किया रैंप वॉक

आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया जिलाधिकारी हरदोई ने किया फैसिलिटेशन सेंटर का निरीक्षण मौसम-राजस्थान मजदूर दिवस पीलीभीत मे उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा ट्रेन संचालन हेतु सौंपा ज्ञापन व्यापार मंडल ने पीलीभीत की पहली महिला आईएएस अधिकारी को किया सम्मानित Satish Mishraन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल पीलीभीत में कार पलटने से तीन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल दिल्‍ली स्‍कूल बम धमकी कामर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडरों की कीमतों में 19 रुपये प्रति यूनिट की कटौती

Kapil Sharma ने बेटी अनायरा संग ब्लैक में ट्विनिंग कर किया रैंप वॉक

Anjali 15-05-2023 12:34:21

अंजलि,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली -  कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा काफी पॉपुलर हैं. वे अपने शो कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा से घर-घर फेमस हैं और लोगों को खूब हंसाते भी हैं. कपिल ने कई फिल्मों में भी काम किया है. फिलहाल कॉमेडियन किसी और वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल एक्टर ने एक इवेंट में अपनी प्यारी सी बेटी के साथ रैंप वॉक किया. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

कपिल शर्मा ने बेटी संग किया रैम्प वॉक
संडे नाइट कपिल शर्मा एक इवेंट में अपनी 3 साल की बेटी अनायरा के साथ रैंप वॉक करते नजर आए. इस दौरान अपनी नन्ही परी का हाथ थामे कपिल ने रैंप पर वॉक किया. पापा-बेटी की जोड़ी ब्लैक आउटफिट में काफी प्यारी लग रही थी. इस दौरान कपिल ने ऑडियंस की तरफ हाथ हिलाया और अपनी बेटी को भी ऐसा करने के लिए कहा. इतना ही नहीं कपिल ने बेटी अनायरा को फ्लाइंग किस देने के लिए भी कहा. इस
पर अनायरा ने पापा की बात मानते हुए क्यूट अंदाज में फ्लाइंग किस किया. कपिल और उनकी बेटी की ये प्यारी वीडियो इंटरनेट पर दिल जीत रही है.

कपिल और उनकी बेटी की वीडियो पर फैंस बरसा रहे प्यार
 कपिल और उनकी बेटी की वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, " ये तो अब्दु रोजिक की छोटी बहन लग रही है." एक और ने लिखा, " ये तो गिन्नी की तरह दिखती है." एक अन्य ने लिखा," बच्ची कितनी मासूम और प्यारी लग रही है, कपिल की बेटी है इसलिए नहीं..लेकिन बच्ची सच में बहुत क्यूट है." 

भारती ने भी बेटे गोला संग किया रैम्प वॉक
इस इवेंट में कपिल शर्मा ही नहीं बल्कि कॉमेडियन भारती सिंह भी अपने बेटे गोला के साथ रैंप वॉक करती नजर आईं. हालांकि भारती के साथ इस दौरान कृष्णआ अभिषेक गोला को गोद में उठाए रैंप पर दिखे. भारती और उनके बेटे गोला के रैम्प वॉक की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :