गुजरात की हैदराबाद से टक्कर आज

सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया जिलाधिकारी हरदोई ने किया फैसिलिटेशन सेंटर का निरीक्षण मौसम-राजस्थान मजदूर दिवस पीलीभीत मे उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा ट्रेन संचालन हेतु सौंपा ज्ञापन व्यापार मंडल ने पीलीभीत की पहली महिला आईएएस अधिकारी को किया सम्मानित Satish Mishraन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल पीलीभीत में कार पलटने से तीन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल दिल्‍ली स्‍कूल बम धमकी कामर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडरों की कीमतों में 19 रुपये प्रति यूनिट की कटौती आज का राशिफल गोवा में बीजेपी और कांग्रेस के बाद तीसरे पायदान पर रिवोल्यूशनरी गोअन पार्टी

गुजरात की हैदराबाद से टक्कर आज

Anjali 15-05-2023 11:46:29

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया

नई दिल्ली - इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 62वां आज (15 मई) गुजरात टाइंटस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के दरमियान यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. यह मैच हार्दिक पंड्या की टीम के लिए अहम है. अगर गुजरात की टीम यह मुकाबला जीत जाती है तो वह आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन जाएगी. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह मैच औपचारिक मात्र है. एडेन मार्करम की टीम का प्लेऑफ में पहुंचना काफी मुश्किल है. आइए आपको इस मैच से पहले दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं. 

टॉप पर गुजरात टाइटंस

आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस की टीम उम्दा प्रदर्शन करने में सफल रही. इस सीजन की पॉइंट्स टेबल पर नजर डाली जाए तो गुजरात की टीम शीर्ष पर बरकरार है. इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में गुजरात ने 12 मैच खेले हैं जिनमें 8 जीते और 4 हारे हैं. 16 अंक के साथ हार्दिक की टीम पहले स्थान पर काबिज है. उसे प्लेऑफ में क्वालिफाई करने के लिए सिर्फ एक
जीत की दरकार है. 

SRH प्लेऑफ की रेस से बाहर 

आईपीएल 2023 के शेष सत्र में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए कुछ खास नहीं बचा है. इस साल हैदराबाद की टीम ने काफी निराशाजनक प्रदर्शनक किया. जिसके चलते टीम नौवें स्थान पर है. उसकी प्लेऑफ में पहुंच की उम्मीद लगभग खत्म हो गई है. हैदराबाद को इस सीजन में अभी 3 मैच खेलना बाकी है. अगर मार्करम की टीम शेष तीनों मुकाबले जीत जाती है तो वह अपना अभियान 14 अंक के साथ समाप्त करेगी. जो उसके प्लेऑफ में पहुंचने के लिए नाकाफी है. सनराइजर्स ने इस सीजन में अब तक 11 मैच खेले हैं जिनमें 4 जीते और 7 हारे हैं. 8 अंक के साथ टीम नौवें स्थान पर है. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11: शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, नूर अहमद, मोहम्मद शमी.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11: अनमोलप्रीत सिंह, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, विवरांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, मार्को यानसेन, मयंक मारकंडे. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :