नीतीश कुमार पर खूब बरसे आरसीपी सिंह

भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार आज का राशिफल महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता

नीतीश कुमार पर खूब बरसे आरसीपी सिंह

Anjali 26-05-2023 10:55:23

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

पटना :-  नए संसद भवन का 28 मई को उद्घाटन होना है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इसका उद्घाटन करेंगे. इसको लेकर बिहार ही नहीं बल्कि देश भर में कई विपक्षी दलों ने विरोध जताया है. गुरुवार (25 मई) को ही दिल्ली से पटना पहुंचे जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने यहां तक कह दिया कि अगर सरकार बदली तो इस नए संसद भवन में दूसरा काम होगा. अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता आरसीपी सिंह ने बयान जारी कर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. आरसीपी सिंह (RCP Singh) ने गुरुवार की रात अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो पोस्ट किया है.

आरसीपी बोले- छोटी चीजों में मत रहिए

आरसीपी सिंह ने कहा कि आज पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार चल रही है. पहले क्या होता था, भवन की आधारशिला रखने के बाद वर्षों लग जाते थे बनने में, ये तो बहुत ही सुखद है कि पीएम मोदी ने उसकी आधारशिला भी रखी और अब इसका उद्घाटन भी हो रहा है. हम तो सब लोगों
से अपील करेंगे कि छोटी चीजों में मत रहिए. इसमें अगर पड़िएगा तो इसका मतलब तो ये है कि यहां (बिहार) जो किए हैं वो भी गलत था.

एक सवाल पर कि जेडीयू का कहना है कि संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति के द्वारा किया जाना चाहिए. इस पर आरसीपी सिंह ने कहा कि तो फिर बिहार में राज्यपाल को क्यों नहीं बुलाए थे? सब लोग बड़ी भारी बात करते हैं. देश में लोकतंत्र है. विधायिका, कार्यपालिका और न्यायपालिका है.

'अपने यहां क्यों नहीं लागू करते हैं नीतीश'

आरसीपी सिंह ने कहा- "भारत के संविधान का बड़ा ये लोग जिक्र करते हैं तो आप देखिए कि राज्य में जो संविधान का आर्टिकल 154 है, सारा कार्यपालिका का अधिकार राज्यपाल को मिला है, लेकिन राज्यपाल के निर्देश पर और उनके द्वारा जो भी नियुक्त किए गए पदाधिकारी होते हैं वो कार्यों का संपादन करते हैं. अब नीतीश कुमार सब जगह जाकर उद्घाटन करते हैं तो किसके बदले में करते हैं? नीतीश कुमार जो केंद्र की बात कर रहे हैं तो अपने यहां क्यों नहीं लागू करते हैं."

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :