'मैं अपने जूते का फीता बांध रहा था, राहुल गांधी का नहीं', कांग्रेस नेता ने BJP के दावों को किया खारिज

आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया जिलाधिकारी हरदोई ने किया फैसिलिटेशन सेंटर का निरीक्षण मौसम-राजस्थान मजदूर दिवस पीलीभीत मे उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा ट्रेन संचालन हेतु सौंपा ज्ञापन व्यापार मंडल ने पीलीभीत की पहली महिला आईएएस अधिकारी को किया सम्मानित Satish Mishraन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल पीलीभीत में कार पलटने से तीन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल दिल्‍ली स्‍कूल बम धमकी कामर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडरों की कीमतों में 19 रुपये प्रति यूनिट की कटौती

'मैं अपने जूते का फीता बांध रहा था, राहुल गांधी का नहीं', कांग्रेस नेता ने BJP के दावों को किया खारिज

Anjali 22-12-2022 11:31:11

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया, 

नई दिल्ली - कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लगातार जारी है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी यात्रा को लेकर एक बार फिर से विवादों में हैं. बीजेपी के एक नेता ने राहुल गांधी पर पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh) से यात्रा के दौरान अपने जूते का फीता बंधवाने का आरोप लगाया है. इस पर कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह ने सफाई देते हुए बीजेपी को चेतावनी भी दी है. अमित मालवीय ने एक वीडियो क्लिप को इस दावे के साथ शेयर किया था कि राहुल गांधी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री से अपने जूते के फीते बंधवाए थे.

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता भंवर जितेंद्र सिंह ने बीजेपी के आरोपों को गलत ठहराते हुए कहा है कि वो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का नहीं, बल्कि अपने जूते का फीता बांध रहे थे.

कांग्रेस ने बीजेपी के दावे को किया खारिज

कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह ने बीजेपी के दावों को खारिज करने के साथ ही अमित मालवीय के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी. अमित मालवीय ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस नेताओं के साथ चलते हुए दिखाया गया था. 20 सेकंड की इस क्लिप में
राहुल गांधी को जितेंद्र सिंह को थपथपाते हुए और जमीन की ओर इशारा करते हुए दिखाया गया है, जिसके बाद वह जूते के फीते बांधने के लिए झुक गए. 


बीजेपी से माफी की मांग

अमित मालवीय के आरोप के बाद कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह ने सोशल मीडिया पर साफ किया कि वो अपने जूते खुद बांध रहे थे, राहुल गांधी के नहीं. कांग्रेस नेता ने कहा, ''सच तो यह है कि मेरे कहने पर राहुल जी ने रुकना का इशारा किया ताकि मैं अपने जूतों के फीते खुद बांध सकूं.'' कांग्रेस नेता ने अमित मालवीय को ट्वीट डिलीट करने और राहुल गांधी से माफी मांगने या कानूनी कार्रवाई का सामना करने की चेतावनी दी.

सुप्रिया श्रीनेत का भी बीजेपी पर तंज

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी इस मसले को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट किया- 'हे फेक न्यूज पेडलर अमित मालवीय, यह रही राहुल गांधी जी के जूते की एक तस्वीर है, जो बिना फीते का है! आप एक बार फिर झूठ बोलते हुए पकड़े गए हैं लेकिन चूंकि आपको बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और पीएम मोदी द्वारा हर रोज झूठ बोलने के लिए अधिकृत किया गया है.'' उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं को राहुल गांधी से माफी मांगनी चाहिए.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :