गैंगस्टर एनकाउंटर के डर से बोला-साहब गोली मत मारना

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

गैंगस्टर एनकाउंटर के डर से बोला-साहब गोली मत मारना

Gauri Manjeet Singh 28-09-2020 16:26:38

नई दिल्ली,Localnewsofindia-गैंगस्टर के मामले में जिस 15 हजार के इनामी पशु तस्कर को पुलिस तलाश रही थी वह गले में तख्ती डालकर हाथ जोड़े  संभल के नखासा थाने में सरेंडर करने पहुंचा। थाने में घुसते ही कोतवाल के पैरों में गिरकर गुहार लगाई, साहब मैंने सरेंडर कर दिया, अब गोली मत मारना।

असमोली थाना क्षेत्र के गांव मंसूरपुर माफी निवासी पशु तस्कर नईम उर्फ बड्डा के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। पकड़ में नहीं आया तो उसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। गैंगस्टर के मामले की जांच कर रहे नखासा कोतवाल धर्मपार्ल ंसह नईम की गिरफ्तारी के लिए कई दिन से छापेमारी कर रहे थे। पुलिस की सख्ती देखकर नईम ऐसा घबराया कि अलग ही अंदाज में सरेंडर करने के लिए नखासा थाने पर पहुंच गया। गैंगस्टर की कार्रवाई के बाद पशु तस्कर की गिरफ्तारी पर पन्द्रह हजार रुपये का इनाम घोषित हुआ तभी उसे मुठभेड़ में पुलिस द्वारा गोली मार दिये जाने का डर सताने लगा था। घर और रिश्तेदारियों में पुलिस छापेमारी के बाद डर बढ़ा तो फिर गले में तख्ती डालकर दिन के उजाले में थाने में सरेंडर करने का मन बनाया ताकि पुलिस की गोली से बच सके। 

पशु तस्करी के मामलों में जेल जा चुके असमोली थाना इलाके के मंसूरपुर निवासी नईम उर्फ बड्डा के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई तो गिरफ्तारी का प्रयास भी किया गया। वह हत्थे नहीं आया तो पुलिस ने 5 जुलाई को उसे फरार अपराधी घोषित कर दिया गया। इसके बाद उसकी गिरफ्तारी पर पन्द्रह हजार रुपये का इनाम पुलिस अधीक्षक की तरफ से घोषित कर दिया गया। नईम उर्फ बड्डा इनामी अपराधी बन गया तो नखासा थाने के साथ ही जनपद के बाकी थानों की पुलिस
भी उसे तलाशने लगी। नखासा कोतवाल धर्मपार्ल ंसह ने पिछले एक सप्ताह के दौरान नईम उर्फ बड्डा की तलाश में उसके घर व रिश्तेदारियों में लगातार छापेमारी की। इस हालात में कुछ लोगों ने नईम उर्फ बड्डा को बता दिया कि तेरी गिरफ्तारी पर ईनाम है तो पुलिस तुझे गोली मारने से नहीं चूकेगी। इसके बाद ही उसने गले में तख्ती डाली और सरेंडर करने नखासा थाना पहुंच गया। 

घबराहट में गिरकर हुआ बेसुध:

पन्द्रह हजार का इनामी नईम उर्फ बड्डा जब सरेंडर करने के लिए नखासा थाने की तरफ बढ़ा तो उसके मन में इतनी घबराहट थी कि थाने से पचास मीटर पहले ही अचानक गिर पड़ा और बेसुध हो गया। कुछ देर बाद वह उठा और फिर से थाने की तरफ चल दिया। 

सरेंडर करने आ रहा हूं साहब, गोली मत मारना

पशु तस्कर नईम उर्फ बड्ड़ा सरेंडर करने आ रहा हूं साहब, मुझे गोली मत मारना साहब, आदि स्लोगन लिखी पट्टी गले में डालकर रुकनुद्दीन सराय से नखासा थाने की तरफ बढ़ा। थाने में पहुंचकर नईम उर्फ बड्ड़ा कोतवाल धर्मपार्ल ंसह के पैरों में गिर गया। पैर पकड़कर बोला साहब मुझे गोली मत मारना। मैंने सरेंडर कर दिया है मुझे गिरफ्तार कर लीजिए। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

बोला, मुकदमे के लिए जुटा रहा था पैसा

संभल। नखासा थाने पर सरेंडर करने पहुंचे नईम उर्फ बड्डा ने बताया कि पिछले कुछ दिन से पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही थी। ऐसे में वह अपने मुकदमे की पैरवी के लिए पैसों का इंतजाम करने में जुटा था। अब उसे लगा कि सरेंडर नहीं किया तो पुलिस गोली मार देगी। इसी डर की वजह से ही वह थाने पर सरेंडर करने पहुंच गया। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कार कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :