विजय राज ने छेड़छाड़ के आरोप पर तोड़ी चुप्पी

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

विजय राज ने छेड़छाड़ के आरोप पर तोड़ी चुप्पी

Anjali Yadav 13-11-2020 13:05:44

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

मुंबई: ऐक्टर विजय राज पर बीते दिनों फिल्म 'शेरनी' की एक सदस्य ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. इस फिल्म में विद्या बालन भी हैं. शूट कुछ दिन पहले ही बालाघाट फिर से शुरू हुआ है. कोरोना के चलते इसे रोका गया था. शिकायत के बाद गोंडिया पुलिस ने विजयराज को 2 नवंबर को अरेस्ट कर लिया था. अगले दिन सशर्त जमानत के साथ उन्हें छोड़ दिया गया था. राज को शिकायत के बाद मेल मिला कि अस्थाई रूप से फिल्म से सस्पेंड कर दिया गया है. अब इस मामले पर विजय राज ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

 

 

 

विजय बोले, समझता हूं गंभीरता, महिला सुरक्षा बड़ी चिंता

बॉम्बे टाइम्स से एक्सक्लूसिव बातचीत ने विजय ने कहा, महिला सुरक्षा सबसे बड़ी चिंता की बात है. मेरे 21 साल की बेटी है तो मैं इस मामले की गंभीरता समझता हूं. मैं किसी भी जांच के लिए तैयार हूं. हालांकि बिना जांच के मुझे आने वाली फिल्मों से सस्पेंड और टर्मिनेट करना चौंकाने वाला है। यह बहुत ही खतरनाक जगह है. इंडस्ट्री में मैं 23 साल से काम कर रहा हूं.

 

 

 

मेहनत से बनाया है करियर, बिना जांच मान लिया दोषी?

उन्होंने आगे कहा, बहुत मेहनत से मैंने अपना करियर बनाया है. तिनका-तिनका
जोड़कर मैंने अपना घर बनाया है. कोई भी जानबूझकर किसी का करियर बर्बाद कर सकता है
? किसी ने बोल दिया और आपने मान लिया कि मैं हैरास करने वाला हूं? मुझे जांच के पहले ही दोषी मान लिया गया. मेरी बूढ़े पिता दिल्ली में रह रहे हैं उनको समाज का सामना करना है और मेरी बेटी को भी.

 

 

 

विरोध जताने पर विजय ने टीम मेंबर से मांग ली थी माफी

शूट के दौरान मौजूद एक यूनिट मेंबर से बॉम्बे टाइम्स ने इस मामले पर बात की लेकिन उसने कुछ बताने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि हमें जो बताना था पुलिस को बता चुके. कानून इस पर फैसला लेगा. वहीं सोर्सेज के मुताबिक, FIR में लिखवाया गया है कि 25 अक्टूबर से 29 अक्टूबर के बीच उस यूनिट मेंबर को कई बार असहज महसूस हुआ. सोर्स ने बताया कि राज उनके कंधे पर हाथ रखते थे और उनके बाल छूते थे जो उनको पसंद नहीं आया. हालांकि उस विरोध जताया तो राज ने तुरंत माफी मांग ली थी. राज ने बताया, मैं एक साल से इस टीम के साथ काम कर रहा हूं. हम सेट पर क्रिकेट खेलते हैं. मुझे जब पता चला है कि वह अनकम्फर्टेबल है तो मैंने माफी मांग ली थी. वो भी पूरी टीम के सामने. सॉरी बोलने का मतलब हमेशा ये नहीं होता कि आपकी गलती है बल्कि आपको सामने वाले की फीलिंग्स की कद्र है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :