विक्की कौशल की 'अश्वत्थामा' का फर्स्ट लुक आया सामने

आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया जिलाधिकारी हरदोई ने किया फैसिलिटेशन सेंटर का निरीक्षण मौसम-राजस्थान मजदूर दिवस पीलीभीत मे उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा ट्रेन संचालन हेतु सौंपा ज्ञापन व्यापार मंडल ने पीलीभीत की पहली महिला आईएएस अधिकारी को किया सम्मानित Satish Mishraन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल पीलीभीत में कार पलटने से तीन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल दिल्‍ली स्‍कूल बम धमकी कामर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडरों की कीमतों में 19 रुपये प्रति यूनिट की कटौती

विक्की कौशल की 'अश्वत्थामा' का फर्स्ट लुक आया सामने

Anjali Yadav 12-01-2021 11:45:35

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: साल 2018 में आदित्य धर के निर्देशन में बनी और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ने शानदार समीक्षा प्राप्त करते हुए सभी को हैरान कर दिया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी. फिल्म ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते है. विक्की कौशल को उरी में उनके प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया था, वही निर्देशक आदित्य धर ने भी अपने डायरेक्शन के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता था. चूंकि फिल्म ने आज यानी 11 जनवरी को रिलीज के दो साल पूरे कर लिए है, ऐसे में विक्की, आदित्य और रॉनी की तिकड़ी ने अपने अगले प्रोजेक्ट 'अश्वत्थामा' का पहला लुक रिलीज कर दिया है. 

 

 

साइंस फिक्शन के रूप में महाभारत 

अश्वत्थामा एक साइंटिफिक फिल्म है और महाभारत के अध्याय से एक किरदार अश्वत्थामा पर आधारित है. आदित्य ने इस फिल्म के बारे में कहा, “हम सभी उस प्यार के लिए अभिभूत हैं जो उरी को पिछले दो वर्षों में मिला है, और निश्चित रूप से उस प्यार के साथ हमारे अगले सहयोग के लिए उम्मीदों पर खरा उतरने की अतिरिक्त जिम्मेदारी भी आती है. अश्वत्थामा के साथ, हम शानदार विजुअल पेश करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जो भारत भर के दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा. मैं वादा करता हूं, यह सिर्फ एक फिल्म नहीं होगी, बल्कि एक एक्सपीरियंस होगा. मैं इस फिल्म को इस महाकाव्य कहानी को बताने की जिम्मेदारी के रूप में ले रहा हूं, जिस तरह से इसे बताया
जाना चाहिए और मुझे आशा है, दर्शक अश्वत्थामा पर भी उसी तरह प्यार की बौछार करेंगे जैसा उन्होंने उरी को दिया था." 

 

 

अश्वथामा के किरदार में हैं विक्की 

विक्की कौशल ने 'अश्वत्थामा' को अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म बताया है और उनका मानना है कि आदित्य और रॉनी के साथ फिर से काम करना उनके लिए घर वापसी जैसा है. विक्की कहते है, “अश्वत्थामा आदित्य का ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे दर्शकों तक पेश करने के लिए रॉनी जैसे दूरदर्शी की आवश्यकता थी. यह एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक नया स्पेस होगा जहां मैं अभिनय के साथ-साथ टेक्नोलॉजी के नए फॉर्म से रूबरू होऊंगा. इस अद्भुत टीम के साथ जल्द ही सफर शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता.”

 

 

इस साल होगी अश्वथामा की शूटिंग 

वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने कहा, "हर फिल्म का अपना सफर होता है. हालांकि जब एक राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी की टीम एक साथ आती है, तो उम्मीदों का बढ़ना जायज है. अश्वथामा में स्टोरी को बड़े पैमाने पर बताया जाएगा, पात्रों में गहराई है और विजुअल इफेक्ट की भरमार होगी. भाषा इस फिल्म के लिए कोई बाधा नहीं है. हम इस साल शूटिंग शुरू करेंगे. मैं स्क्रीन पर आदित्य की दृष्टि का अनुवाद देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. मैं यह कहना चाहूंगा कि यह अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है, जिसका हमने प्रयास किया है और हम इसे भारत और दुनिया भर में व्यापक दर्शकों तक पहुंचाना पसंद करेंगे.”

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :