2025 में 'सिकंदर' बनकर लौटेंगे बॉक्स ऑफिस के सुल्तान- Salman Khan

भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार आज का राशिफल महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता

2025 में 'सिकंदर' बनकर लौटेंगे बॉक्स ऑफिस के सुल्तान- Salman Khan

Gauri Manjeet Singh 11-04-2024 12:34:32

नई दिल्ली। ईद के मौके पर अगर फैंस को किसी स्टार का सबसे ज्यादा बेसब्री से इंतजार रहता है, तो वह हैं सलमान खान। ईद भाईजान के बिना फैंस को थोड़ी फीकी-फीकी लगती है। इस बार बड़े मियां छोटे मियां और मैदान के साथ अक्षय कुमार और अजय देवगन फैंस की ईद को खास बनाने की कोशिश कर रहे हैं। 

इस बीच ही अपने चाहने वालों की निराशा को दूर करते हुए दबंग सलमान खान ने फैंस से ये वादा कर दिया है कि वह अगली ईद पर फिर लौटेंगे। सलमान खान पिछले काफी समय से निर्देशक ए आर मुरुगदोस के साथ फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। बीते महीने ही उन्होंने फैंस को बताया था कि वह साउथ के मशहूर डायरेक्टर संग एक्शन फिल्म लेकर आ रहे। 

हर बार की तरह खुद सलमान खान इस ईद भी अपने फैंस से दूर नहीं रहे। उन्होंने फेस्टिवल के इस खास मौके पर अपने चाहने वालों को तोहफा देते हुए अपनी अगली फिल्म के टाइटल का खुलासा कर दिया है। 

सलमान खान की अगली फिल्म का ये है टाइटल  
सलमान खान
ने ईद 2024 के खास मौके पर अपने फैंस को मुबारकबाद देने के साथ ही एक ऐसा तोहफा दिया है, जिससे उनके चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ गयी है। सलमान खान ने निर्देशक ए आर मुरुगदोस के साथ अपनी अगली फिल्म के टाइटल पर से पर्दा उठाया। टाइगर-सुल्तान और दबंग बनने के बाद सलमान खान ने बताया कि अब वह 'सिकंदर' बनकर आ रहे है।  

सलमान खान ने फिल्म का टाइटल अनाउंस करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, "इस ईद बड़े मियां छोटे मियां और मैदान को देखो और अगली ईद 'सिकंदर' से आकर मिलो। आप सभी को ईद मुबारक"।  

एक्शन और थ्रिल से भरपूर होगी सलमान की फिल्म 
सलमान खान की अगली फिल्म 'सिकंदर' एक्शन और थ्रिल से भरपूर होगी। गजिनी के डायरेक्टर ए आर मुरुगदोस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ये लोगों को एक सोशल मैसेज देगी। फिल्म में भरपूर एक्शन दिखेगा ही, लेकिन फिल्म लोगों की आंखों में आंसू भी ला देगी। किसी का भाई किसी की जान की तरह ही इस फिल्म को भी पैन इंडिया रिलीज किया जाएगा। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :