शुरू हुई रणबीर कपूर की 'रामायण' की शूटिंग

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया जिलाधिकारी हरदोई ने किया फैसिलिटेशन सेंटर का निरीक्षण मौसम-राजस्थान मजदूर दिवस पीलीभीत मे उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा ट्रेन संचालन हेतु सौंपा ज्ञापन व्यापार मंडल ने पीलीभीत की पहली महिला आईएएस अधिकारी को किया सम्मानित Satish Mishraन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल पीलीभीत में कार पलटने से तीन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल दिल्‍ली स्‍कूल बम धमकी कामर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडरों की कीमतों में 19 रुपये प्रति यूनिट की कटौती आज का राशिफल गोवा में बीजेपी और कांग्रेस के बाद तीसरे पायदान पर रिवोल्यूशनरी गोअन पार्टी उदयपुर : ऋषभदेव थाना क्षेत्र के पटिया गांव से एक अज्ञात शव बरामद उत्तराखंड में चारधाम यात्रा के लिए 17 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने हेली सेवा के लिए पंजीकरण करवाया टीयूईसीओ और हरिद्वार नगर निगम के बीच समझौता ज्ञापन पर हुए हस्ताक्षर केदारनाथ धाम के लिए हेली सेवा बुकिंग की आधिकारिक वेबसाइट heliyatra.irctc.co.in

शुरू हुई रणबीर कपूर की 'रामायण' की शूटिंग

Gauri Manjeet Singh 03-04-2024 17:13:12

नई दिल्ली। 'एनिमल' एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म रणबीर के करियर की बिग बजट मूवी होगी। इस फिल्म में कहानी से लेकर कमाल के वीएफएक्स तक पर काफी काम किए जाएगा। 
 

'रामायण' फिल्म में कौन क्या रोल प्ले करेगा, इस पर कई नाम सामने आ चुके हैं। अब सेट से रणबीर की एक फोटो धमाल मचा रही है।  


'रामायण' की शुरू हुई शूटिंग? 
जब से नितेश तिवारी की 'रामायण' की अनाउंसमेंट हुई है। तब से फिल्म फैंस में इस बात का क्रेज है कि श्रीराम के रोल में रणबीर कपूर कैसे दिखेंगे। वहीं, इस फिल्म में माता सीता के रोल के लिए साई पल्लवी (Sai Pallavi) का नाम सामने आया है। 'केजीएफ' स्टार यश रावण के रोल में नजर आएंगे। कैरेक्टर्स के नाम रिवील किए जाने के बीच उनका लुक सामने
नहीं आया था। अब सेट से एक्ट्रेस आकृति ने एक फोटो शेयर की है। 


सामने आई ये फोटो 
एक्ट्रेस आकृति सिंह ने एक फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा, 'रामायण डे 1।' इस फोटो में जिसकी तस्वीर है, उसकी पीठ नजर आ रही है, चेहरा नहीं। ऐसे में ये कहना मुश्किल है कि यह फोटो रणबीर कपूर की है या किसी और की। 

'रामायण' के लिए ये नाम भी चर्चा में 
रामायण फिल्म के लिए भरत, कौशल्या के रोल को लेकर कुछ एक्टर्स के नाम सामने आए हैं। राम के भाई भरत का किरदार पॉपुलर मराठी एक्टर आदिनाथ कोठारे प्ले कर सकते हैं। उन्होंने रणवीर के साथ फिल्म '83' में काम किया है। वहीं, कौशल्या के रोल के लिए टेलीविजन एक्ट्रेस इंदिरा कृष्णन का नाम सामने आया है। इसके अलावा रावण की पत्नी मंदोदरी के किरदार के लिए साक्षी तंवर (Sankshi Tanwar) के नाम की चर्चा तेज है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :