हनी सिंह-नुसरत भरूचा का Saiyaan Ji गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार आज का राशिफल महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता

हनी सिंह-नुसरत भरूचा का Saiyaan Ji गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

Anjali Yadav 27-01-2021 15:21:04

अंजलि यादव   

लोकल न्यूज़ ऑफ इंडिया,   

 

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह का नया सॉन्ग 'सईयां जी' रिलीज हो गया है. इस गाने में यो यो हनी सिंह का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में नुसरत भरूचा का खूबसूरत अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस गाने में जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. 'सईयां जी' गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. वीडियो को चंद ही मिनटों में 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

 

 

'सईयां जी' गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर मचा रहा धमाल 

यो यो हनी सिंह और नुसरत भरुचा की जोड़ी इस गाने में खूब जम रही है. टी-सीरीज के बैनर
तले यह गाना तैयार किया गया है. यो यो हनी सिंह और नुसरत भरुचा के इस गाने में नेहा कक्कड़ ने भी अपनी आवाज दी है. 

बता दें, यो यो हनी सिंह का फर्स्ट किस के बाद 'जिंगल बेल' सॉन्ग भी रिलीज हुआ था. नुसरत भरुचा के करियर की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म 'छलांग' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में दोनों की जोड़ी को भी काफी सराहा गया था. खासकर फिल्म का सॉन्ग केयर नी करदा भी लोगों को काफी पसंद आया था. इसके अलावा नुसरत भरुचा जल्द ही फिल्म 'छोरी' में भी नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :