रिया चक्रवर्ती ने ED के सामने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर लगाया बड़ा आरोप

आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया जिलाधिकारी हरदोई ने किया फैसिलिटेशन सेंटर का निरीक्षण मौसम-राजस्थान मजदूर दिवस पीलीभीत मे उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा ट्रेन संचालन हेतु सौंपा ज्ञापन व्यापार मंडल ने पीलीभीत की पहली महिला आईएएस अधिकारी को किया सम्मानित Satish Mishraन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल पीलीभीत में कार पलटने से तीन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल दिल्‍ली स्‍कूल बम धमकी कामर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडरों की कीमतों में 19 रुपये प्रति यूनिट की कटौती

रिया चक्रवर्ती ने ED के सामने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर लगाया बड़ा आरोप

Gauri Manjeet Singh 08-08-2020 11:07:00

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रोज़ एक नया सुबूत या फिर एक नया खुलासा सामने आ जाता है। इस केस में कल सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट के सिलसिले में ED ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक से घंटों पूछताछ की है। रिया और शौविक सुशांत की चार कंपनियों में हिस्सेदार थे। इसी बीच ED के पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की फैमली पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। खबरों की मानें तो लगभग 9 घंटे चली इस पूछताछ में रिया कई अहम सवालों के जवाब में ‘मुझे कुछ याद नहीं’ कहकर टालती रहीं। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रिया ने उन सभी आरोपों का सिरे से खारिज करते हुए खुद को बेगुनाह बताया है। अपने बयान में रिया ने सुशांत की फैमली पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक्टर का परिवार इंश्योरेंस के पैसे हासिल करना चाहता है, इसलिए उन्हें फंसाया जा रहा है। रिया ने दावा किया है कि सुशांत का परिवार उन्हें फंसाकर सुशांत के बीमे के पैसों का दावा करना चाहता है। रिया ने यह भी आरोप लगाया है कि सुशांत का परिवार चाहता था, सुशांत रिया से ब्रेकअप कर लें, लेकिन सुशांत रिश्ते को निभाना चाहता थे, इसलिए उन्होने अपने परिवार से दूरी बनाना शुरू कर दिया था। रिया ने कहा है कि सुशांत
के बहनोई इस सारी साजिश के पीछे हैं। अभिनेत्री ने अपने बचाव में यह भी कहा कि वह एक अच्छे परिवार से आती हैं, उनके पिता के पास पहले से ही उनके लिए बहुत बड़ी बचत है और वह बॉलीवुड फिल्मों से भी अपनी कमाई कर रही हैं।

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और श्रुति मोदी पर मनी लॉन्डरिंग का इल्ज़ाम लगा है। सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट में 2019 लगभग 50 करोड़ रूपये थे जो अब केवल 1 करोड़ से कुछ ज़्यादा बचे हैं। और उनके खाते से रिया और शौविक के खाते में काफी ट्रांसफर हुए हैं। इस केस में रोज़ कुछ नया खुलासा होता जा रहा है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की पहली मुलाकात 14 अप्रैल 2019 में हुई थी जिसके करीब 7 - 8 दिन के अंदर रिया सुशांत के साथ अकसर उनके घर में ही रहने लगी थीं। इस बीच वहीं एक हफ्ते के अंदर ही वो सुशांत के क्रेडिट कार्ड्स पर पार्टी करने लगी थीं। रिया और सुशांत की कॉल डीटेल्स में सामने आया है कि रिया ने सुशांत से ज़्यादा उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस कीपिंग मैनेजर सैमुएल मिरांडा और पीआर मैनेजर श्रुति मोदी के साथ बात की है। रिया ने सुशांत से केवल 147 बार बात की थी।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :