राम गोपाल वर्मा आए मुश्किलों में, FWICE ने किया बैन

आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया जिलाधिकारी हरदोई ने किया फैसिलिटेशन सेंटर का निरीक्षण मौसम-राजस्थान मजदूर दिवस पीलीभीत मे उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा ट्रेन संचालन हेतु सौंपा ज्ञापन व्यापार मंडल ने पीलीभीत की पहली महिला आईएएस अधिकारी को किया सम्मानित Satish Mishraन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल पीलीभीत में कार पलटने से तीन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल दिल्‍ली स्‍कूल बम धमकी कामर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडरों की कीमतों में 19 रुपये प्रति यूनिट की कटौती

राम गोपाल वर्मा आए मुश्किलों में, FWICE ने किया बैन

Anjali Yadav 13-01-2021 15:16:20

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा इन दिनों विवादों से घिरे हुए हैं. कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि उनके खिलाफ लोगों ने शिकायत दर्ज करवाई है. इस शिकायत में उनपर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने कलाकारों, टेक्नीशियंस और वर्कर्स की 1.25 करोड़ रुपया बकाया नहीं चुकाया है. इस वजह से अब फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयीज ने रामगोपाल वर्मा को बैन करने का फैसला लिया है. फेडरेशन ने डायरेक्टर के खिलाफ लीगल एक्शन लेते हुए कहा है कि अब भविष्य में फेडरेशन की 32 यूनियन में से कोई भी सदस्य राम गोपाल वर्मा के साथ काम नहीं करेगा. 

 

 

FWICE ने राम गोपाल वर्मा किया बैन
बता दें कि साल 2018 में ही 32 सदस्य ने डायरेक्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. फेडरेशन ने उनसे उसी समय बकाया भुगतान करने के लिए कहा ता लेकिन अब इस बात को 2 साल से ज्यादा का समय हो गया है जिस वजह से अब उन्हें डायरेक्टर के खिलाफ लीगल एक्शन लेना पड़ा है. वहीं बता दें कि राम गोपाल नर्मा को 17 सितंबर 2020 को ही नोटिस भेजी गई थी लोकिन उनकी तरह से कोी जवाब नहीं आया. 

वहीं इस बारे में बात करते हुए फेडरेशन के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने कहा कि डायेक्टर के खिलाफ साल 2018
से ही शिकायत आ रही है. राम गोपाल वर्मा ने सबसे पहले तो मुंबई फेडरेशन के सवा करोड़ रुपए खाए उसके बाद उन्होंने शहर को ही छोड़ दिया. इसके बाद वह हैदराबाद गएं, वहां भी उन्होंने पैसों की हेरी फेरी की. जिसके बाद वह गोवा पहुंच गए.

 

 

गरीबों के साथ की ऐसी घटिया हरकत- FWICE प्रेसिडेंट 
प्रेसिडेंट ने आगे ये भी बताया कि इस सिलसिले में हम दो बार गोवा के चक्कर लगा चुके हैं लेकिन राम गोपाल वर्मा हमें नहीं मिले. जब भी हम उनसे संपर्क करते थे तो वह हमेशा बोलते थे कि आप आइए हम मिलकर बात करते हैं. लेकिन वहां जाने के बाद वे हमारा फोन उठाना बंद कर देते थे.

बीएन तिवारी कहते हैं कि इस आदमी ने हमें बहुत परेशान किया है. राम गोपाल नर्मा ने हमें हैदराबाद भी बुलाया था और कहां था कि यहां आ जाइए, हम मिलकर बातें करते हैं. लेकिन जब हम वहां गएं तो फिर से उनका वहीं रवैया देखने को मिला. ना तो उन्होंने हमारा फोन उठाया और ना ही उनसे मिलाकात हो पाई. जब हम उन्हें क़ल करते तो वह हैलो हैलो बोलकर फोन काट दिया करते और बाद में बाद में तो फोन ही स्विच ऑफ कर दिया. एक नामी फिल्म मेकर होने के बावजूद भी उन्होंने गरीबों के साथ इतनी घटिया हरकत की है. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :