देशद्रोह केस में कंगना की मुंबई पुलिस के सामने हुईं पेशी

आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया जिलाधिकारी हरदोई ने किया फैसिलिटेशन सेंटर का निरीक्षण मौसम-राजस्थान मजदूर दिवस पीलीभीत मे उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा ट्रेन संचालन हेतु सौंपा ज्ञापन व्यापार मंडल ने पीलीभीत की पहली महिला आईएएस अधिकारी को किया सम्मानित Satish Mishraन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल पीलीभीत में कार पलटने से तीन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल दिल्‍ली स्‍कूल बम धमकी कामर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडरों की कीमतों में 19 रुपये प्रति यूनिट की कटौती

देशद्रोह केस में कंगना की मुंबई पुलिस के सामने हुईं पेशी

Anjali Yadav 08-01-2021 14:57:39

अंजलि यादव,

लोकल नयूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत की कानूनी लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. अपने घर को लेकर बीएमसी से जंग लड़ रहीं कंगना रनौत को अब बांद्रा पुलिस स्टेशन में हाजिर होना पड़ा है. बता दे कि कंगना पर बॉलीवुड में अपने ट्वीट्स के जरिए नफरत फैलाने के आरोप लगे हैं. कहा गया है कि उन्होंने हिंदू-मुस्लिम के नाम पर माहौल बिगाड़ा है. ये तमाम आरोप कास्टिंग डायरेक्टर साहिल सईद ने लगाए हैं.

 

 

3 समन देने के बाद भी जांच में नहीं हुई थी शामिल

इसके बाद बांद्रा कोर्ट के आदेश पर दोनों कंगना रनौत और उनकी बहन के खिलाफ एक FIR  दर्ज की गई और उन्हें पुलिस कार्रवाई में सहयोग के लिए कहा गया.

लेकिन पुलिस के लगातार 3 समन देने के बावजूद भी कंगना और रंगोली जांच में शामिल नहीं हुई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया और FIR को खारिच करने की मांग की. लेकिन कोर्ट ने ऐसा करने से इनकार कर दिया और उन्हें 8 जनवरी को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेश होने का आदेश दिया.

 

 

8 जनवरी को पेश होने का दिया आदेश

अब उसी आदेश का पालन करते हुए शुक्रवार को कंगना रनौत बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची हैं. सोशल मीडिया पर उनकी पुलिस स्टेशन में जाते हुए
कई तस्वीरें वायरल हैं.

 


कांगना की वायरल हुई फोटोज

वायरल फोटोज को देख कहा जा सकता है कि कंगना रनौत आत्मविश्वास से भरी हुई हैं. वे लगातार अपने समर्थकों के तरफ हाथ हिलाते हुए देखी गईं. अब पुलिस स्टेशन में पूछताछ के दौरान वे कितना आत्मविश्वास कायम रख पाती हैं, ये देखने वाली बात होगी. बताया जा रहा है कि पुलिस ने कंगना के कई वीडियोज और ट्वीट संभालकर रखे हैं.

 

 

कांगना का वीडियो भी हो रहा वायरल

वैसे इस समय कंगना रनौत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कंगना रनौत ने इस बात पर नाराजगी जताई है कि उन्हें जानबूझकर प्रताड़ित किया जा रहा है.

वे कह रही हैं कि उन्हें पुलिस में हाजिरी देने के लिए कहा जा रहा है. लेकिन ये नहीं बताया जा रहा है कि कहां आना है, कैसे हाजिरी देनी है. उनकी नजरों में उन्हें अपने विचार व्यक्त करने से भी रोका जा रहा है. वीडियो में कंगना ने कोर्ट के सामने भी सवाल उठा दिए हैं. वे कह रही हैं कि क्या ये ऐसा जमाना आ गया है जहां पर महिलाएं अपनी आवाज भी नहीं उठा सकती हैं.

एक्ट्रेस ने वीडियो के अंत में राष्ट्रहिट में आवाज बुलंद करने वाले लोगों से अपील की है कि वे सभी साथ आए हैं और इसका विरोध करे. उन्होंने देश की जनता को कहा है कि वे उनके लिए अब स्टैंड ले.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :