कपिल के शो में कंगना ने करीना की तारीफ़

आज का राशिफल पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ

कपिल के शो में कंगना ने करीना की तारीफ़

Swati 19-07-2019 13:15:29

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हमेशा अपने बयानो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में कंगना अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा' में पहुंचीं। इस दौरान कंगना ने करीना कपूर खान की काफी तारीफ की और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

दरअसल, वीडियो में कपिल, कंगना से पूछते हैं कि अगर वो बॉलीवुड की प्राइम मिनिस्टर बनती हैं तो वो किसे कौनसा मंत्रालय देंगी। जिस पर कंगना ने कहा कि करीना होम मिनिस्ट्री डिपार्टमेंट अच्छे से हैंडल कर सकती हैं। कंगना कहती हैं, 'करीना इतने अच्छे से अपना घर, अपना बच्चा, अपना फैमिली, अपना पति और एक प्रोफेशेनल करियर में बैलेंस करके रखती हैं। इस सभी के बीच अपना खयाल रखना, मुझे नहीं लगता कि
इससे अच्छा कोई होम मिनिस्टर हो सकता है। वो हम सभी के लिए प्रेरणा हैं।'

वैसा ऐसा पहली बार नहीं है कि जब कंगना ने करीना कपूर की तारीफ की है। इससे पहले भी वो कई बार उनकी तारीफ करती नजर आ चुकी हैं।

इसके साथ ही कंगना का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें कपिल, कंगना से कहते हैं कि कई लोग कहते हैं कि आप हिले हुए हो तो कंगना कहती हैं, मुझे अच्छा लगता है ऐसे जिनमें कुछ एक्साइटमेंट नहीं होती मुझे वो लोग अच्छे नहीं लगते। अब आप देखो आप पूरे हिले हुए हो इसलिए कई लोग आपको पसंद करते हैं। 

इसके बाद कपिल कहते हैं एकता कपूर के साथ आपकी ये तीसरी फिल्म है न तो कंगना कहती हैं, मुझे लगता है एकता भी हिली हुई हैं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :