NCB खोज रही पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर, जिस पर सुशांत को ड्रग्स देने का लगा आरोप

आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया जिलाधिकारी हरदोई ने किया फैसिलिटेशन सेंटर का निरीक्षण मौसम-राजस्थान मजदूर दिवस पीलीभीत मे उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा ट्रेन संचालन हेतु सौंपा ज्ञापन व्यापार मंडल ने पीलीभीत की पहली महिला आईएएस अधिकारी को किया सम्मानित Satish Mishraन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल पीलीभीत में कार पलटने से तीन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल दिल्‍ली स्‍कूल बम धमकी कामर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडरों की कीमतों में 19 रुपये प्रति यूनिट की कटौती

NCB खोज रही पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर, जिस पर सुशांत को ड्रग्स देने का लगा आरोप

Anjali Yadav 08-01-2021 11:28:04

अंजलि यादव,

लोकल नयूज ऑफ इंडिया,

 

  

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नया अभियान लॉन्च किया है. सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार फरार हैं, जिनकी खोज में NCB ने सर्च अभियान की शुरुआत की है. आरोप है कि ऋषिकेश पवार भी सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई करते थे.

  

 

ऋषिकेश पवार से पहले भी NCB कर चुकी पूछताछ

ऋषिकेश पवार से इस मामले में ड्रग्स को लेकर पहले भी एनसीबी ने पूछताछ की थी. पिछले साल सितंबर में जब ड्रग्स मामले की जांच अपने चरम पर थी, तब एक ड्रग्स सप्लायर ने ऋषिकेश पवार का नाम लिया था. इसके अलावा दीपेश सावंत ने भी अपने बयान में ऋषिकेश का नाम लिया था और आरोप था कि वो ही सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करते थे.

जानकारी के मुताबिक, पवार की ओर से इससे पहले मुंबई की एक अदालत में याचिका दायर की गई थी और अग्रिम जमानत की अपील की गई थी. इसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई, लेकिन हाईकोर्ट ने वापस सेशंस कोर्ट जाने को कहा. अब बीते गुरुवार को ऋषिकेश पवार की याचिका खारिज हुई, जिसके बाद एनसीबी की टीम चेंबूर में उनके घर पहुंची लेकिन वो जबतक फरार हो गए थे.

 

  

ऋषिकेश ही
सुशांत को करता था ड्रग्स सप्लाई

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के मुताबिक, 'ऋषिकेश पवार की तलाश जारी है. वो सुशांत सिंह राजपूत के ड्रीम प्रोजेक्ट में असिस्टेंट डायरेक्टर थे. कई सबूत सामने आए हैं, जिसमें ये साफ हुआ है कि ऋषिकेश पवार ही सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करते थे. एनसीबी ने ऋषिकेश के घर से लैपटॉप सीज़ किया है, जिसमें कुछ डाटा भी मिला है. कई बार एनसीबी ने उन्हें बुलाया लेकिन वो नहीं आए, अब जब उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारज हो गई है तो हमने उन्हें पकड़ने का प्लान बनाया है.'

  

 

NCB की टीम ऋषिकेश कर रही तलाश

एनसीबी की ओर से एक टीम का गठन किया गया है, जो ऋषिकेश पवार की तलाश कर रही है. आपको बता दें कि पिछले साल जून में सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है, हालांकि इसी मामले में ड्रग्स एंगल की भी बात सामने आई थी. जिसके बाद से ही एनसीबी पूरे मामले की जांच कर रही है.

  

 

NCB कई लोगों को कर चुकी गिरफ्तार

अबतक इस मामले में एनसीबी कई लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है, जबकि बॉलीवुड की भी कई हस्तियों से पूछताछ हो चुकी है. सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक को भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था हालांकि अब उन्हें बेल मिल चुकी है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :