दीपिका Hollywood में करने वाली हैं नई उड़ान

भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार आज का राशिफल महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता

दीपिका Hollywood में करने वाली हैं नई उड़ान

Anjali Yadav 23-01-2021 18:06:50

अंजलि यादव, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्थ चल रही हैं. वहीं इस साल वह एक नहीं बल्कि कई सारी फिल्मों के साथ अपने फैंस के एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसी बीच दीपिका के फैंस के लिए एक बड़ी खूशखबरी आई है. 

 

दीपिका के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी
बॉलीवुड के साथ साथ अब दीपिका हॉलीवुड में भी अपना नाम कमाना चाहती हैं. बताया जा रहा है कि दीपिका ने एक बार अपना रुख हॉलीवुड इंडस्ट्री की ओर कर लिया है. खबरें हैं कि अब दीपिाक ने उन्होंने अमेरिका की एक टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी आईसीएम पार्टनर्स के साथ हाथ मिला लिया है जो उन्हें हॉलीवुड फिल्में दिलाने में मददगार साबित होगी. 

वहीं हाल ही में खबर आई थी कि दीपिका बहुत जल्द रितिक रोशन के साथ  'फाइटर' में नजर आने वाली हैं। हाल ही
में रितिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया है जिसमें सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन हाउस 'MARFLIX’ तले बन रही इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि 'MARFLIX विजन की फाइटर की झलक प्रस्तुत करता हूं. दीपिका पादुकोण के साथ यह मेरी पहली उड़ान होगी. मैं इस बढ़िया सफर के लिए पूरी तरह तैयार हूं. 

वहीं यह साल विशेष रूप से दीपिका पादुकोण के लिए सबसे व्यस्त होगा, क्योंकि उनके पास 6 फिल्में है; सिद्धान्त चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अगली फ़िल्म, शाहरुख खान के साथ पठान, प्रभास के साथ नाग अश्विन की पैन इंडिया मल्टी लिंगुअल फिल्म, द इंटर्न ऑफिशियल रीमेक, महाभारत और सबसे हालिया घोषणा "फाइटर" जिसने सभी को चौंका दिया, जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन पहली बार एकसाथ नज़र आएंगे और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित होगी। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :