BIGG BOSS 14: वीकेंड का वार में अर्शी खान से नाराज दिखेंगे सलमान

भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार आज का राशिफल महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता

BIGG BOSS 14: वीकेंड का वार में अर्शी खान से नाराज दिखेंगे सलमान

Anjali Yadav 12-12-2020 15:33:19

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 के मेकर्स शो से दर्शकों को बांधे रखने के लिए रोज नए ट्विस्ट और टर्न लेकर आ रहे हैं. हाल  ही में शो में ज्यादा तड़का लगाने और ड्रामा क्रिएट करने के लिए पुराने सीजन के कंटेस्टेंट्स विकास गुप्ता, अर्शी खान, राहुल महाजन और कश्मीरा शाह की चैलेंजर्स के तौर पर एंट्री हुई है. वहीं कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सांवत के एविक्ट हो चुके कंटेस्टेंट निक्की तंबोली और अली गोनी के साथ बिग बॉस के घर में आते ही शो और ज्यादा इंटरेस्टिंग हो गया है. शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड भी बेहद स्पेशल होने वाला है. इस एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दरअसल आज दिखाए जाने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान एक नहीं दो बार गुस्सा करते नजर आएंगे.

 

 

अर्शी के जोक से गुस्सा हुए सलमान

प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि बिग बॉस वीकेंड का वार एपिसोड शुरू होने पर अर्शी खान के एक जोक पर सलमान खान नाराज हो जाते हैं. अर्शी इस दौरान होस्ट सलमान खान को कहती नजर आती है कि अब आप हमें जिल्लत के लड्डू खिलाएंगे. ये बात सलमान को पसंद नहीं आती है और वे अर्शी
से कहते हैं कि वह उनसे बात नहीं करना चाहते हैं.

 

  

 

कविता-रुबीना में तकरार

वहीं प्रोमो का सेकेंड पार्ट हर किसी के लिए काफी इंटरेस्टिंग बना हुआ है. दरअसल आने वाले एपिसोड में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पूर्व कंटेस्टेंट कविता कौशिक और उनके पति रोहित बिस्वास  के साथ फेस टू फेस शुक्ला पर उनके द्वारा लगाए गए इल्जामों को लेकर बात करेंगे. प्रोमो में रूबिना कविता पर चिल्लाती हैं और कहती हैं कि, “आपकी अनुपस्थिति में आपके पति ने मेरे पति के लिए बोला है.आगे रोहित बोलते हैं कि कविता ने उन्हें उनके पास्ट के बारे में बताया थ और उनके वॉयलेंट मैसेजेस के बारे में भी बताया था. इस पर अभिनव शुक्ला और कविता कौशिक के बीच काफी बहस होती है. बाद में होस्ट सलमान खान बीच में आते हैं और काफी नाराजगी जाहिर करते हैं. वे कहते हैं कि ये काफी गंदा है, कबाड़ मचाकर रखा हुआ है.

बता दें कि हाल ही में दिखाए गए एपिसोड में विकास गुप्ताअभिनव शुक्ला को बताते हैं कि कविता कौशिक ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कुछ आरोप लगाए हैं. इस पर अभिनव काफी नाराज होते हैं. वे रुबीना को भी इस बारे में बताते हैं. इसके बाद रुबीना कहती हैं कि वह कविता को छोड़ेंगी नहीं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :