bigg boss:14-राहुल वैद्य ने किया गर्लफ्रेंड दिशा परमार को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज

भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार आज का राशिफल महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता

bigg boss:14-राहुल वैद्य ने किया गर्लफ्रेंड दिशा परमार को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज

Gauri Manjeet Singh 12-11-2020 11:07:47

नई दिल्ली,Localnewsofindia-सिंगर राहुल वैद्य की मां का दिशा परमार को प्रपोज करने पर रिएक्शन आया है। फैन्स की तरह राहुल की मां को भी सरप्राइज मिला है। इसपर बात करते हुए राहुल वैद्य की मां गीता वैद्य कहती हैं कि वह खुश हैं और जब राहुल बाहर आ जाएंगे तो सभी बैठकर इसपर बात करें। 

गीता कहती हैं, “मैं राहुल के लिए खुश हूं। उन्होंने अचानक दिशा को प्रपोज किया, यह देखकर मुझे भी शॉक लगा है और कहीं न कहीं सरप्राइज भी मिला है। खुश हूं कि दिशा को उन्होंने चुना है। वह काफी स्वीट लड़की है और मुझे पसंद भी हैं। बाकी चीजों पर मैं कुछ नहीं कहना चाहती, क्योंकि जब वह बाहर आ जाएंगे तो सभी साथ बैठकर इसपर बात करेंगे।”

टीवी रिएलिटी शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने सभी को सरप्राइज दिया, जब उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर दिशा परमार को जन्मदिन के मौक पर प्रपोज किया। जैसे ही राहुल वैद्य का यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर
आया, वायरल होने लगा। लोग बातें करने लगे। राहुल वैद्य ने अचानक दिशा परमार को प्रपोज कर सभी को शॉक कर दिया। अब दिशा परमार के जवाब का सभी फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

हालांकि, सोशल मीडिया पर दिशा परमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके दोस्त राहुल द्वारा किए गए प्रपोजल पर बात करते नजर आ रहे हैं। दिशा भी काफी खुश नजर आ रही हैं। वह अपने फ्रेंड्स को बता रही हैं कि आज का दिन उनके लिए बहुत खास है।

वीडियो में दिशा अपने दोस्तों की मौजूदगी में केक काट रही हैं। वह अपने दोस्तों से कहती हैं, 'पता है आज का दिन कितना खास है?' तभी एक दोस्त पूछता है, 'हमारी वजह से न?' इस पर दिशा कहती हैं, 'यकीनन, तुम्हें क्या लगा?' तभी एक और दोस्त कहता हैं कि हमें लगाा कि किसी ने तुम्हें नेशनल टीवी पर प्रपोज किया है, यह सुनकर दिशा शर्म के मारे अपना चेहरा छुपाने लगती हैं।


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :