शादी के बाद लाल साड़ी में दिखीं Taapsee Pannu

भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार आज का राशिफल महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता

शादी के बाद लाल साड़ी में दिखीं Taapsee Pannu

Gauri Manjeet Singh 12-04-2024 13:42:40

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने पिछले महीने पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो से गुपचुप तरीके से शादी की थी। डंकी एक्ट्रेस ने अपनी शादी की भनक भी नहीं पड़ने दी थी। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी शादी को कन्फर्म किया और अब वह लाल साड़ी में स्पॉट हुईं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं। 

तापसी पन्नू और मैथियास बो (Mathias Boe) पिछले 9 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने हमेशा अपनी लव लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखा है। 22 मार्च को तापसी और मैथियास ने उदयपुर में फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी रचाई। मगर अभी तक तापसी या मैथियास में से किसी ने भी अपनी शादी की तस्वीरें शेयर नहीं की हैं। 

शादी के बाद स्पॉट हुईं एक्ट्रेस 
तापसी पन्नू ने लगभग 15 दिन बाद अपनी शादी की अनाउंसमेंट की और अब वह पहली बार स्पॉट हुईं। 11 अप्रैल को एक्ट्रेस फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी ऐश के
वेडिंग फंक्शन में शामिल हुईं। इस दौरान वह लाल साड़ी और गजरे में गजब की खूबसूरत लग रहीं। 

लाल साड़ी में चमकीं नई-नवेली दुल्हन 
तापसी पन्नू ने आनंद पंडित की बेटी की शादी में पहुंचकर सारी लाइमलाइट चुरा ली। आंखों में चमक, चेहरा शर्म से लाल तापसी शादी की बधाइयां सुनकर ब्लश करने लगी थीं। वह लाल कलर की साड़ी, लाल चूड़ी, लाल लिपस्टिक और गजरे में गजब ढा रही थीं। जब उनसे पूछा गया कि उनके पति कहां हैं? तो एक्ट्रेस के ब्लश करने का कोई ठिकाना नहीं था। 

पति के सवाल पर शरमाईं तापसी 
एक पैपराजी ने तापसी से चिल्लाते हुए पूछा, "तापसी जी सर नहीं आए?" एक ने कहा, "सर कहां हैं?" पति के बारे में पूछने पर तापसी सिर्फ शरमाती रहीं। फिर उन्होंने कहा, "तुम मुझे मरवाओगे। इधर कुवां, उधर खाई।" पैपराजी ने जब तापसी को शादी की बधाइयां दीं, तब एक्ट्रेस ने कहा कि वह किसी और की शादी में आई हैं। इसलिए लोग उन्हें (आनंद पंडित की बेटी) को बधाइयां दें।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :