No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे

आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया जिलाधिकारी हरदोई ने किया फैसिलिटेशन सेंटर का निरीक्षण मौसम-राजस्थान मजदूर दिवस पीलीभीत मे उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा ट्रेन संचालन हेतु सौंपा ज्ञापन व्यापार मंडल ने पीलीभीत की पहली महिला आईएएस अधिकारी को किया सम्मानित Satish Mishraन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल पीलीभीत में कार पलटने से तीन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल दिल्‍ली स्‍कूल बम धमकी कामर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडरों की कीमतों में 19 रुपये प्रति यूनिट की कटौती

No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे

Gauri Manjeet Singh 19-04-2024 12:28:26

हिंदी सिनेमा में करीब पांच दशक से निर्माता बोनी कपूर सक्रिय हैं। बतौर निर्माता फिल्म मैदान के लिए मिल रही प्रशंसा से उत्साहित बोनी कपूर अब अपनी अगली फिल्म नो एंट्री की सीक्वल (No Entry Mein Entry) की तैयारियों में जुट गए हैं। दिसंबर में वह इस पर काम आरंभ करेंगे। फिल्म में उनके बेटे अर्जुन कपूर, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ डबल रोल में होंगे। 
 

चुनौतियों की आदत है 
फिल्म निर्माण की चुनौतियों को लेकर बोनी कहते हैं, "इसमें आने वाली कठिनाइयों का आदी हूं। मेरी पहली फिल्म हम पांच भी आसान नहीं थी। जहां पर हमने शूट किया था वहां पर कोई होटल नहीं था। वहां पर रहने, खाने का पूरा इंतजाम किया था। फिल्म पुकार में कई लोकेशन थीं। उसके लिए हम अलास्का, मैक्सिको, लांस एंजेलिस गए थे। वहां सब चीजों का प्रबंधन
किया। हैदराबाद में बड़ा सा सेट लगाया था, उसकी अलग चुनौतियां थीं। प्रेम में तो 32 लोकेशन थीं। फिल्म मैदान में महामारी की वजह से कठिनाई आई। हर फिल्म मेरे लिए चुनौती रही है।" 

नो एंट्री की कहानी में लगा वक्त 
नो एंट्री की सीक्वल को लेकर बोनी कहते हैं, "सही कहानी मिलने में वक्त लगा, लेकिन इसकी स्क्रिप्ट मुझे मूल फिल्म से बेहतर लगी। अब उस पर काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हूं।" नो एंट्री साल 2005 में आई थी। इस कॉमेडी फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था। नो एंट्री में लीड रोल सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान ने निभाया था। वहीं, फीमेल लीड में लारा दत्ता, सेलिना जेटली, ईशा देओल और बिपाशा बसु थीं। वहीं, समीरा रेड्डी का स्पेशल अपीरियंस था। नो एंट्री तमिल फिल्म चार्ली चैपलिन पर आधारित है। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :