BIGG BOSS-14: राहुल वैद्य पर जमकर बरसीं जैस्मीन भसीन

पीलीभीत में गोमती नदी को रात में ही शारदा नहर से दिया गया पानी पीलीभीत से सुहाना हो जाएगा लखनऊ का सफर, आज से चलेगी समर स्पेशल ट्रेन पांचवें चरण की अधिसूचना आज जारी होने के साथ ही झारखंड की तीन सीटों चतरा, हजारीबाग और कोडरमा के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू अयोध्या में राम लला को समर्पित कीं रामायण पर ड्राइंग व क्राफ्ट की अभ्यास पुस्तिकाएं झारखंड में चौथे चरण के लोकसभा सीट के लिए 65 प्रत्याशियों ने किया नामांकन प्रवेश प्रक्रिया- यूजी-पीजी दूसरा चरण मतदान मौसम-राजस्थान अनूपगढ़ : सिंचाई पानी को लेकर हुए विवाद में एक वृद्ध व्यक्ति की मौत लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नामांकन पत्रों की जांच आज होगी लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा क्षेत्रों में जोर-शोर से जारी है मतदान आज का राशिफल पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार

BIGG BOSS-14: राहुल वैद्य पर जमकर बरसीं जैस्मीन भसीन

Gauri Manjeet Singh 27-10-2020 12:08:11

नई दिल्ली,Localnewsofindia- ‘बिग बॉस-14’ का घर अब धीरे-धीरे युद्धक्षेत्र में बदलता जा रहा है। आने वाले एपिसोड में जैस्मीन भसीन, राहुल वैद्य पर जमकर बरसने वाली हैं। वह राहुल पर चिल्लाती हुई उन्हें घटिया इंसान कहती हुई नजर आ रही हैं। जैस्मीन की इस एग्रेसिव साइड को देखकर सभी घरवाले चौंक जाते हैं। जैस्मीन कहती हैं कि वह किसी आदमी की फिजिकल स्ट्रेंथ से नहीं डरती।

https://www.instagram.com/p/CG1ZZ-aAgV5/?utm_source=ig_embed

शो के नए प्रोमो में, जैस्मीन भसीन अपना आपा खोती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें वह राहुल को एक घटिया इंसान कह रही हैं। वह राहुल पर चिल्लाती हुई कहती हैं, "ऐसे आदमी पर थू है। मैं नहीं डरती फिजिकल स्ट्रेंथ से किसी आदमी की। ऐसा कोई आदमी पैदा नहीं हुआ है, जो मुझे डरा दे। यह इतना घटिया आदमी है, धमकी क्या देता है।” इसके जवाब में राहुल कहते हैं, “धमकी नहीं दी है”। पलटकर जैस्मीन कहती हैं कि तुम्हारी हिम्मत
कैसे हुई? इस दौरान घर के दूसरे सदस्य जैस्मीन को सम्भालते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें, कि राहुल इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वह आए दिन किसी न किसी पर अपनी टिपण्णी को लेकर फंस जाते हैं। इससे पहले भी वह नॉमिनेशन के समय जान को 'नेपोटिज्म प्रोडक्ट' कहकर पुकारते हैं जिससे सभी लोग चौंक जाते हैं।

दरअसल, नॉमिनेशन के वक्त राहुल, जान को ये कहकर नॉमिनेट करते हैं कि वह ‘नेपोटिज्म प्रोडक्ट’ हैं। राहुल कहते हैं, “मैं जिसको नॉमिनेट करना चाहता हूं वह हैं जान, मुझे नेपोटिज्म से सख्त नफरत है”। वह आगे कहते हैं कि जान अपने पिता कुमार सानू के कारण शो में है। इसके बाद जान, राहुल को उनके निजी जीवन को बीच में लाने से मना करते हुए गुस्से में कहते हैं, “बाप पर मत जा”। जिसके बाद जान, राहुल को धक्का देते दिखते हैं  और कहते हैं “तेरी औकात नहीं है”।


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :