IPL को इस बार मिल सकता है नया विजेता

आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया जिलाधिकारी हरदोई ने किया फैसिलिटेशन सेंटर का निरीक्षण मौसम-राजस्थान मजदूर दिवस पीलीभीत मे उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा ट्रेन संचालन हेतु सौंपा ज्ञापन व्यापार मंडल ने पीलीभीत की पहली महिला आईएएस अधिकारी को किया सम्मानित Satish Mishraन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल पीलीभीत में कार पलटने से तीन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल दिल्‍ली स्‍कूल बम धमकी कामर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडरों की कीमतों में 19 रुपये प्रति यूनिट की कटौती

IPL को इस बार मिल सकता है नया विजेता

Anjali Yadav 04-11-2020 16:05:35

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के सभी लीग मैच खत्म हो चुके हैं और चारों प्लेऑफ की टीमों के नाम भी सामने आ गए हैं. यह टूर्नामेंट के इतिहास में पहला मौका है जब आखिरी मैच के बाद चौथी टीम का नाम फाइनल हुआ है. जो चार टीमें इस बार खिताब जीतने की दौड़ में हैं उनमें से दो टीमें इसे पहली बार हासिल करने का इरादा रखती हैं. दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमों ने अब तक आइपीएल की खिताब कभी नहीं जीता है.

  

 

दिल्ली-बैंगलोर ने इस बार किया अच्छा प्रदर्शन

युएई में खेला जा रहा आइपीएल अब तक बेहद ही रोमांचक रहा है. अंतिम स्थान पर रहने वाली टीम के पास भी इस बार 12 अंक हैं. दिल्ली और बैंगलोर की टीम ने इस सीजन काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और दोनों ही टीमों प्लेऑफ में पहुंची है. इन के पास पहली बार आइपीएल की चमचमाती ट्रॉफी जीतकर विजेताओं की
लिस्ट में शामिल होने का मौका होगा.

 


 

 

प्लेऑफ में दो चैंपियन टीमें

मुंबई इंडियंस डिफेंडिंग चैंपियन है और लीग मुकाबलों में टॉप पर रहते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई है. टीम के नाम सबसे ज्यादा चार बार खिताब जीतने का रिकॉर्ड दर्ज है. वह पांचवीं बार भी इसे अपने नाम करना चाहेगी. आखिरी लीग मैच में मुंबई को हराकर प्लेऑफ में जगह बनाने वाली हैदराबाद ने साल 2016 में खिताब जीता था.

 



आइपीएल को मिल सकता है नया चैंपियन

दिल्ली और बैंगलोर की टीमों ने अब तक कभी भी आइपीएल की ट्रॉफी नहीं जीती है. बैंगलोर की टीम तीन बार फाइनल पहुंचकर खिताब जीतने से चूकी है. दिल्ली की टीम 2012 और पिछले साल प्लेऑफ में हारकर बाहर हुई थी. इस बार दिल्ली क्वालीफायर खेलेगी जिसमें उनका मुकाबला मुंबई से होगा ऐसे में पहला मैच हारने के बाद टीम के पास फाइनल में जाने का दूसरा मौका मिलेगा. बैंगलोर को एलिमिनेटर में हैदराबाद के खिलाफ खेलना है जहां जीत के बाद ही टीम आगे बढ़ेगी.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :