IPL 2021: RR के टीम डायरेक्टर कुमार संगकारा ने लिया संजू सैमसन का पक्ष

तीर्थन घाटी के भिंडी थाच में शहीद लगन चन्द मेमोरियल कप सीजन-4 का सफल समापन। युवा मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन तीन नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में हुई कार्यशाला उत्तराखंड : केदारनाथ यात्रा के दौरान घोड़े-खच्चरों के स्वास्थ्य की जांच के लिए डॉक्टरों की तैनाती सोशल मीडिया पर पुलिस वर्दी में ’गैर पुलिसिंग मुद्दों’ पर वीडियो अपलोड करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई-राजस्थान स्पाइनल मस्क्यूलर एट्रॉफी इंजेक्शन-राजस्थान एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय-रिजल्ट पेशाब में प्रोटीन आने का कारण भोपाल गैस त्रासदी-सुनवाई बिलासपुर पुलिस ने एक युवक और दो नाबालिगों को प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन के साथ किया गिरफ्तार आइपीएल सट्टे में लाखों का दाँव लगाने वाले तीन सटोरिये पकड़े गए शराब और नकदी बरामद मोहला-मानपुर के ग्राम संबलपुर में नवीन पुलिस कैंप की स्थापना मल्लिकार्जुन खड़गे ने की गोरखपुर में जनसभा मतदान प्रतिशत हेतु जन जागरण कार्यक्रम चित्रकूट आज का राशिफल हापुड सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत,एक गंभीर ब्लड चढ़ाने से गर्भवती और दो नवजात की मौत सीकर : भारतीय शिक्षण मंडल के 55वें स्थापना दिवस पर व्याख्यानमाला आयोजित ऊंची उड़ान का“ कार्यक्रम की तिथि आगे बढ़ी

IPL 2021: RR के टीम डायरेक्टर कुमार संगकारा ने लिया संजू सैमसन का पक्ष

Anjali Yadav 13-04-2021 16:54:12

अंजलि यादव, 
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया, 



नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स के टीम डायरेक्टर कुमार संगकारा ने अंतिम ओवर की पांचवी गेंद पर सिंगल लेने की बजाय स्ट्राइक अपने पास रखने के कप्तान संजू सैमसन के निर्णय को सही ठहराया है. 222 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा कर रही राजस्थान की टीम को 20वां ओवर कर रहे पंजाब के गेंदबाज अर्शदीप की अंतिम दो गेंदों पर 5 रनों की दरकार थी. स्ट्राइक पर मौजूद सैमसन ने पांचवी गेंद पर सिंगल लेने से मना कर दिया और स्ट्राइक अपने पास रखी. अंतिम गेंद पर सैमसन ने जोरदार शॉट लगाकर गेंद को सीमा रेखा से पार पहुंचाने का प्रयास किया लेकिन उनकी ये कोशिश नाकाफी रही और स्वीपर कवर पर हुड्डा ने उनका कैच लपक लिया.

 

 

पोस्ट मैच कोंफ्रेंस में संगकारा ने कहा, "संजू ने अपनी श्रमता पर भरोसा किया और उसने लगभग हमें मैच जीता भी दिया था. वो बाउंड्री पार करने से पांच या छह यार्ड पीछे रह गए. कई बार जब आप फॉर्म में होते हो और गेंद भी आपके बल्ले पर अच्छे से आ रही होती है तब आपको यकीन होता है कि आप
कुछ भी कर सकते हैं. ऐसे समय में आपको आगे आकर जिम्मेदारी लेनी होती है. संजू को भी ऐसा करते देखना एक बेहद सुखद अनुभव था."

 

 

संजू अगली बार 10 यार्ड पीछे मारकर हमको मैच जिताएंगे

श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज संगकारा ने साथ ही कहा, "कई बार चीजें इधर-उधर हो सकती हैं लेकिन मेरे लिए प्लेयर्स का खुद पर विश्वास और टीम के प्रति उनका समर्पण ज्यादा मायने रखता है. संजू सैमसन ने भी खुद पर विश्वास किया. इस बार भले ही वो कुछ यार्ड से चूक गए लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि अगली बार वो 10 यार्ड पीछे मारकर हमको मैच जिताएंगे."

वहीं आखिरी गेंद पर लगाए अपने शॉट के बारे में बात करते हुए सैमसन ने कहा, "मैंने अच्छे से वो शॉट टाइम की थी. लेकिन मैं गेंद को बाउंड्री पर खड़े फील्डर से पार नहीं करा पाया. ये सब खेल का हिस्सा है. विकेट धीरे धीरे बेहतर होता जा रहा था और हमें पूरी उम्मीद थी की हम पंजाब के स्कोर को पार कर लेंगे. भले ही हम मैच हार गए हों लेकिन मुझे अपनी टीम के प्रदर्शन पर गर्व है."

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :