ऋषभ पंत के 'मैन ऑफ द मैच' चुनने पर कप्तान रोहित का रिएक्शन वायरल

भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार आज का राशिफल महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता

ऋषभ पंत के 'मैन ऑफ द मैच' चुनने पर कप्तान रोहित का रिएक्शन वायरल

Anjali Yadav 19-02-2022 12:43:29

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

नई दिल्ली: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी 20 की घरेलू सीरीज में 2-0 से कब्जा जमाया. शुक्रवार 18 फरवरी को खेली गई सीरीज के दूसरे मैच में वेस्टइंडीज को 8-0 से यह मैच बहुत ही रोमांचकरी रहा. मैच में विराट कोहली और ऋषभ पंत की फिफ्टी जमी. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि आप जब भी इस तरह के खिलाड़ियों के खिलाफ मैच को खेलते हैं, तो आपको डर लगाता है. हम जानते थे कि यह थोड़ा मुश्किल है. 

हालांकि हम इसके लिए पूरी तरह से तैयार रहते है. दबाव में हमने सभी रणनीतियों को आजमाया है. समय के मुताबिक देखें तो यह काफी आलोचनात्मक रहा. रोहित ने कहा अनुभव काफी महत्व रखता है. भुवनेश्वर कुमार यॉर्कर्स और बाउंसर बोल डाल रहे थे. हमें उनके टैलेंट पर भरोसा था. विराट कोहली के लिए भी यह पारी शानदार थी. उन्होंने जिस तरह से पारी की शुरूआत की, उससे मुझ पर भी दबाब आया. 

शुरुआती दो ओवर्स में हमारी शुरुआत अच्छी
नहीं रही थी, लेकिन उसके बाद कोहली ने काफी शानदार शॉट्स खेले. आखिर में ऋषभ पंत और वेंकटेश अय्यर ने शानदार खेल खेला.  वेंकटेश अय्यर को लेकर रोहित ने कहा उसके खेल में निखार देख बहुत खुशी हुई है. उनके अंदर परिपक्वता देखकर अच्छा लगा है. वह अपनी स्किल्स पर भरोसा करते हैं और एक कप्तान भी प्लेयर से यही चाहता है. आखिर में वह कम से कम एक ओवर में गेंदबाजी भी करने की सोच रहे थे. हम अपनी टीम में इस तरह के खिलाड़ी देखना चाहते हैं. हम मैदान पर थोड़े सुस्त जरूर लगते  है. यदि हम वो कैच ले लेते तो मैच का नतीजा एक दम अलग होता.

मैच में भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 186 रन बनाए. जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 3 विकेट पर 178 रन बना सकती है. इस तरह भारतीय टीम ने 8 रन से यह मैच जीत लिया.  अब सीरीज का आखिरी मैच 20 फरवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में ही होगा.  

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :