कोरोना: हीरो मोटोकॉर्प ने 4 दिन के लिए काम बंद करने का किया ऐलान

आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया जिलाधिकारी हरदोई ने किया फैसिलिटेशन सेंटर का निरीक्षण मौसम-राजस्थान मजदूर दिवस पीलीभीत मे उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा ट्रेन संचालन हेतु सौंपा ज्ञापन व्यापार मंडल ने पीलीभीत की पहली महिला आईएएस अधिकारी को किया सम्मानित Satish Mishraन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल पीलीभीत में कार पलटने से तीन महिलाओं की हुई मृत्यु, 7 घायल दिल्‍ली स्‍कूल बम धमकी कामर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडरों की कीमतों में 19 रुपये प्रति यूनिट की कटौती

कोरोना: हीरो मोटोकॉर्प ने 4 दिन के लिए काम बंद करने का किया ऐलान

Anjali Yadav 21-04-2021 13:09:07

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच देश के प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता, कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने 4 दिन के लिए काम बंद करने का ऐलान किया है. मंगलवार को कोविड के मामलों में तेजी को देखते हुए, कंपनी ने 22 अप्रैल से 1 मई, 2021 तक चार दिनों के लिए अपने काम को रोकने की घोषणा की.

कंपनी ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा, “अपने लोगों की सुरक्षा और कल्याण के लिए अपनी प्रतिबद्धता को ध्यान में रखते हुए, हीरो मोटोकॉर्प ने अपने ग्लोबल पार्ट्स सेंटर सहित देश भर की सभी निर्माण सुविधाओं पर अस्थायी रूप से परिचालन को रोक देने का फैसला किया है.

 

 

बढ़ते कोरोना के समय काम बंद करने वाली पहली कंपनी 
बता दें कि कंपनी एहतियाती उपाय के रूप में अपने उत्पादन के अस्थायी रूप से बंद करने की घोषणा करने वाली पहली प्रमुख निर्माता है कंपनी है. इस कंपनी को ओर से ये फैसला तब लिया गया है जब केंद्र सरकार ने यह भी कहा है कि देशव्यापी लॉकडाउन नहीं होना चाहिए.

 

 

पीएम मोदी ने दूसरी लहर को
बताया बड़ी चुनौती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना संकट पर देश को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कोरोना की दूसरी लहर को लेकर चेताया.  उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में लगातार काम करने वाले डॉक्टरों और अन्य सभी स्वास्थ्य र्किमयों का मैं आभार जताना चाहता हूं. चुनौती बड़ी है लेकिन हमें मिलकर अपने संकल्प, हौंसले और तैयारी के साथ इसे पार करना है. 

 

 

पीएम मोदी ने लॉकडाउन की संभावना से किया इनकार 
इससे पहले एक बयान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कम से कम समय में सभी नागरिकों को टीके लगाने के लिए टीका निर्माताओं से उत्पादन क्षमता बढ़ाने का अनुरोध किया है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि टीका निर्माताओं ने रिकॉर्ड समय में कोविड-19 टीके का विकास किया और उसका विनिर्माण किया. इसके साथ ही पीएम ने लोगों को ये भी आश्वासन दिया कि लॉकडाउन इसका हल नहीं है. इस संकट के बीच हमें रोजगार को कम नहीं होने देना है, ऐसे में लॉकडाउन लगने की कोई भी संभावना नहीं है. राज्यों से भी उन्होंने कहा कि वो लॉकडाउन को अंतिम विकल्प के रूप में लें.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :