पाकिस्तान-इंग्लैंड सीरीज के रद्द होने पर पीसीबी ने दिया ये जवाब

हापुड सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत,एक गंभीर ब्लड चढ़ाने से गर्भवती और दो नवजात की मौत सीकर : भारतीय शिक्षण मंडल के 55वें स्थापना दिवस पर व्याख्यानमाला आयोजित ऊंची उड़ान का“ कार्यक्रम की तिथि आगे बढ़ी 3 नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में कल14 मई को वार्तालाप का आयोजन किया जाएगा उप मुख्यमंत्री अरूण साव ने कहा कि महादेव सट्टा ऐप मामले में लगातार जांच की जा रही है रेलवे द्वारा अवैध टिकट दलालों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई मंडीप खोल गुफा में लोगों पर टूट पड़ी मधुमक्खियां- 12 घायल आजमगढ़ में 16 मई को होने वाली भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा की हुई समीक्षा बैठक लखनऊ में जनसभा कर मायावती ने मांगे वोट, बीजेपी पर लगाएं गंभीर आरोप मथुरा के सेठ जी के बाड़ा होली गेट पर प्याऊ का हुआ शुभारम्भ उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद द्वारा कराए जा रहे कार्यों व प्रस्तावों के संबंध में बैठक आज का राशिफल पीलीभीत में पत्रकारों ने डीएम एसपी को साैंपा ज्ञापन बांसगांव सीट से दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन चित्रकूट में जिलाधिकारी ने की बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील जालौन मतदान कार्मिकों का दिया गया प्रशिक्षण हरदोई में रोड नहीं तो वोट नहीं पर, मतदान का बहिष्कार शाहजहांपुर में मतदान का आरंभ हो गया है लखीमपुर खीरी की 28-खीरी और 29- धोरहरा संसदीय सीट के लिए मतदान शुरू

पाकिस्तान-इंग्लैंड सीरीज के रद्द होने पर पीसीबी ने दिया ये जवाब

Anjali Yadav 07-07-2021 13:47:05

अंजलि यादव,         
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,         


नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से एक बार फिर से क्रिकेट बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा रहे इंग्लैंड के 7 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसी वजह से इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जाने वाली सीरीज पर भी तलवार लटकने लगी थी. लेकिन इंग्लैंड ने वनडे सीरीज के लिए बेन स्टोक्स की अगुवाई में नई टीम का एलान कर दिया. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि वह लगातार इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के संपर्क में बना हुआ है.  
 


पीसीबी ने दिया यह जवाब
पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच आठ जुलाई से कार्डिफ में वनडे सीरीज की शुरुआत होगी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ईसीबी से अपने खिलाड़ियों की सुरक्षा के मद्देनज़र संपर्क साधा है. पीसीबी ने बयान जारी कर कहा, "जब से हमने इंग्लैंड टीम में कोरोना के मामले सामने आने की न्यूज सुनी है, हम खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए ईसीबी के
साथ संपर्क में हैं." 
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ईसीबी की ओर से मिले जवाब से संतुष्ट है और उसने सीरीज में आगे बढ़ने का फैसला किया है. पीसीबी ने कहा, "पीसीबी ईसीबी के आश्वासन और गारंटी से संतुष्ट है और पाकिस्तान खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए प्रोटोकॉल से खुश हैं." 


सामने नहीं आए हैं नाम 
पीसीबी ने हालांकि टीम मैनेजमेंट को कोरोना से जुड़ी अतिरिक्त सावधानी बरतने के आदेश जारी कर दिए हैं. बयान में कहा गया, "पीसीबी टीम मैनेजमेंट के साथ संपर्क में है और उनसे अतिरिक्त एहतियात बरतने की सलाह दी." 
इंग्लैंड टीम में कोरोना के मामले सामने आने के बाद ईसीबी ने नई टीम घोषित की और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को टीम का कप्तान नियुक्त किया. इंग्लैंड ने जो टीम घोषित की है उसमें 9 खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने अभी तक डेब्यू नहीं किया है. 
इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि अभी तक कोरोना पॉजिटिव हुए खिलाड़ियों के नाम नहीं बताए हैं. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक 7 में से तीन खिलाड़ी हैं, जबकि चार लोग स्टाफ का हिस्सा हैं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :