फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 2 अप्रैल को इस वजह से नहीं होगी रिलीज

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 2 अप्रैल को इस वजह से नहीं होगी रिलीज

Anjali Yadav 10-03-2021 18:06:07

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: पिछले साल की ब्रांड वैल्यू रिपोर्ट में नंबर वन रहे अभिनेता अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस वैल्यू का इम्तिहान अब अगले महीने नहीं होगा. उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट फिर टल गई है. फिल्म की रिलीज टलने से मनोरंजन उद्योग में सुबह से ही मायूसी का माहौल है. फिल्म के निर्माताओं और इसके निवेशकों की बुधवार शाम बैठक होने वाली है. सूत्र बताते हैं कि इस बैठक में फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज कर देने पर विचार करना भी एजेंडे में शामिल है.

 

 

फिल्म ओटीटी पर रिलीज कर देने पर विचार 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ओटीटी पर बीती दीवाली फिल्म ‘लक्ष्मी’ की रिलीज के बाद से ही अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस वैल्यू पर सवाल उठ रहे हैं. उनकी साल भर से ज्यादा समय से बनकर पड़ी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की लागत लगातार बढ़ती जा रही है. फिल्म में हो चुके निवेश पर रिलायंस एंटरटेनमेंट को हर महीने भारी कॉस्ट ऑफ मनी चुकानी पड़ रही है. फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिलीज पर कमाई में हिस्सेदारी को लेकर भी फिल्म निर्माताओं और थिएटर मालिकों में लंबे समय तक सुलह नहीं होने से भी फिल्म का मामला बिगड़ा.

फिल्म की थिएटर रिलीज और इसके ओटीटी पर आने के बीच के समय को लेकर भी खूब खींचातानी मची रही. रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रबंधन जहां फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को रिलीज करने के बाद जल्दी से जल्दी ओटीटी
पर लाने को बेताब रहा, वहीं थिएटर मालिक अपने पुराने अनुबंध के हिसाब से ही थिएटर और औटीटी रिलीज में पर्याप्त अंतराल रखने की मांग पर डटे रहे. महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के अब तक सौ फीसदी क्षमता के साथ न खुलने से भी ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट प्रभावित हुई है.

 

 

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के 2 अप्रैल को नहीं होगी रिलीज
फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के 2 अप्रैल को रिलीज न होने की बात मंगलवार शाम ही इंडस्ट्री के तमाम लोगों को पता चल चुकी थी. बुधवार सुबह इस पर रिलायंस एंटरटेनमेंट के सूत्रों ने भी ठप्पा लगा दिया. रिलायंस एंटरटेनमेंट इस बारे में कोई आधिकारिक एलान इसलिए भी नहीं करेगा क्योंकि कंपनी ने कभी फिल्म की रिलीज डेट एनाउंस ही नहीं की। अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण रोहित शेट्टी ने किया है.

 

 

बैठक में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के रिलीज पर होगा विचार
अब फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के भविष्य को लेकर रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर्स, अक्षय कुमार के प्रतिनिधियों और फिल्म में निवेश करने वाली एक दिग्गज कंपनी के प्रतिनिधियों की बुधवार शाम औपचारिक बैठक होने वाली है. सूत्र बताते हैं कि इस बैठक में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को सीधे ओटीटी पर रिलीज किए जाने को लेकर भी विचार होने वाला है. रिलांयंस एंटरटेनमेंट प्रबंधन के अधिकतर लोग इस फिल्म को अगले वित्तीय वर्ष तक रुकी हुए प्रोजेक्ट के रूप में ले जाने के पक्ष में नहीं है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :