Bihar Election: नीतीश कुमार को नहीं बनने दूंगी CM- पुष्पम प्रिया चौधरी

महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता मतदान केन्द्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ के जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त-08 जवान घायल टोंक के गांवों में अब ड्रोन से होगा नैनो यूरिया खाद और कीटनाशक दवाई का छिड़काव मथुरा में गेहूं क्रय केंद्र के प्रभारियों के साथ बैठक पूर्वोत्तर रेलवे के अंतर्गत टनकपुर मथुरा विशेष गाड़ी का संचालन दिसंबर 2024 तक के लिए बढ़ा पीलीभीत में बदला मौसम का मिजाज आग को लेकर पीलीभीत टाइगर रिजर्व में भी सतर्कता बरतने के निर्देश आज का राशिफल। ₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली

Bihar Election: नीतीश कुमार को नहीं बनने दूंगी CM- पुष्पम प्रिया चौधरी

Anjali Yadav 24-09-2020 14:02:42

अंजलि यादव,
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,


दरभंगा: कुछ महीने पहले खुद को बिहार का मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित कर राज्य की राजनीति में तूफान खड़ा कर देने वाली पलूरल्स पार्टी की नेता पुष्पम प्रिया चौधरी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अपने गृह नगर दरभंगा पहुंचीं. उनके साथ जुलूस में शामिल युवाओं ने न सिर्फ ट्रैफिक नियमों बल्कि कोरोना महामारी से संबंधित बनाए गए नियमों की भी जम कर धज्जियां उड़ाईं. इस दौरान देर शाम दरभंगा के श्यामा मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं पुष्पम ने मीडिया के साथ बेबाकी से बात की.


जनता के पास हैं सभी अधिकार

पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि वे मुख्यमंत्री बन कर क्या कर सकती हैं और क्या नहीं कर सकती हैं ये तो वहां बैठने के बाद ही पता चलेगा. उन्होंने कहा जिन लोगों को बिहार की जनता ने 15-15 साल तक राज करने की अधिकार दिया उन लोगों ने दिखा दिया है कि उनसे कुछ नहीं होगा. इसलिए अब हमें आगे बढ़ना चाहिए. प्रजातंत्र में जनता को हर पांच साल पर जन प्रतिनिधि चुनने और उसे सजा देने का अधिकार होता है. ऐसा नहीं होता है कि मौका देते जाओ और देते ही जाओ.

पलूरल्स नीतीश कुमार बनने नहीं देगी सीएम 

पुष्पम ने कहा कि इस बार नीतीश कुमार बिहार का मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे और न ही यहां एनडीए की सरकार बनेगी क्योंकि पलूरल्स उन्हें बनने नहीं देगी, यहां के लोग उन्हें बनने नहीं
देंगे. वे मुख्यमंत्री बन कर बिहार के शासन में सुधार करेंगी. यहां 45 विभाग हैं, उन सभी विभागों में एक साथ अच्छे से काम करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि वे कोशिश करेंगी कि ये सभी विभाग अच्छे से काम करें ताकि जो लोग काम नहीं कर रहे हैं उन्हें डिसमिस किया जाए.

विकास नहीं होने की वजह से आना पड़ा वापस

पुष्पम ने कहा कि 15-15 साल बिहार का विकास नहीं हुआ इसलिए उन्हें यहां आने की जरूरत पड़ी. उन्होंने कहा कि बिहार पर शासन करनेवालों में बिहार का विकास करने की नीयत नहीं थी. विकास करना आना भी चाहिए, विकास के बारे में पता भी होना चाहिए और उसकी नीयत भी होनी चाहिए. इन्सान को नैतिक भी होना चाहिए. इन लोगों में ये सारी चीजें नहीं थीं, इसलिए विकास नहीं हुआ. लेकिन ये सारी चीजें अब होंगी.

पलूरल्स कभी नहीं करेगी गठबंधन

<!-- News Tags -->पुष्पम ने कहा कि उनका किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं होगा क्योंकि ये उनकी आइडियोलॉजी के खिलाफ है. आइडियोलॉजी का यहां माखौल बना कर रख दिया गया है. कभी भी कोई किसी के साथ होते हैं और फिर दूसरे के साथ चले जाते हैं. लोगों को ये समझाने में बहुत मेहनत नहीं करनी पड़ेगी कि बाकी जो मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं उनसे कुछ नहीं होगा. अब उनसे ही ये सब होगा और वे सारे काम करेंगी, जिससे बिहार आगे बढ़ सके.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :