पटना में लगे पोस्टर "अगर राहुल गांधी ने इस्तीफा वापस नहीं लिया तो कांग्रेस कार्यकर्ता आत्मदाह कर लेंगे"

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

पटना में लगे पोस्टर "अगर राहुल गांधी ने इस्तीफा वापस नहीं लिया तो कांग्रेस कार्यकर्ता आत्मदाह कर लेंगे"

06-07-2019 13:21:35

कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद राहुल गांधी आज पहली बार बिहार जाएंगे. मानहानि के मामले में राहुल गांधी की कोर्ट में पेश है. इस सिलसिले में राहुल गांधी पटना पहुंचेंगे. हालांकि राहुल गांधी पर इस्तीफा वापस लेने के लिए अभी भी दबाव बनाया जा रहा है. इसको लेकर पटना में पोस्टर लगे हैं कि अगर राहुल गांधी ने इस्तीफा वापस नहीं लिया तो कांग्रेस कार्यकर्ता आत्मदाह कर लेंगे.

राहुल गांधी पर इस्तीफा वापस लेने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा है. इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जरिए लगाया एक पोस्टर पटना में सामने आया है. जिसमें कहा गया है कि अगर उन्होंने अपना इस्तीफा वापस नहीं लिया तो कांग्रेस कार्यकर्ता आत्मदाह करेंगे.

किस मामले में
पटना जाएंगे राहुल गांधी?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी मानहानि के मामले में आज पटना सिविल कोर्ट में पेश होंगे. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के जरिए दायर मानहानि मामले की सुनवाई आज कोर्ट में है. राहुल गांधी पटना एयरपोर्ट से सीधे सिविल कोर्ट जाएंगे, जहां उनके मामले की सुनवाई होनी है.

दरअसल, मामला लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान का है. जब राहुल गांधी ने कहा था कि, 'सभी मोदी चोर' हैं. राहुल गांधी ने एक रैली में कहा था, 'आखिर सभी चोरों का नाम मोदी क्यों होता है? इस दौरान राहुल गांधी ने भगोड़े उद्योगपतियों में नीरव और ललित मोदी का उदाहरण देते हुए इसका जिक्र किया था. राहुल गांधी ने कहा था, 'सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं.'


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :