उमेश पाल मर्डर में बड़ा खुलासा

हापुड सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत,एक गंभीर ब्लड चढ़ाने से गर्भवती और दो नवजात की मौत सीकर : भारतीय शिक्षण मंडल के 55वें स्थापना दिवस पर व्याख्यानमाला आयोजित ऊंची उड़ान का“ कार्यक्रम की तिथि आगे बढ़ी 3 नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में कल14 मई को वार्तालाप का आयोजन किया जाएगा उप मुख्यमंत्री अरूण साव ने कहा कि महादेव सट्टा ऐप मामले में लगातार जांच की जा रही है रेलवे द्वारा अवैध टिकट दलालों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई मंडीप खोल गुफा में लोगों पर टूट पड़ी मधुमक्खियां- 12 घायल आजमगढ़ में 16 मई को होने वाली भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा की हुई समीक्षा बैठक लखनऊ में जनसभा कर मायावती ने मांगे वोट, बीजेपी पर लगाएं गंभीर आरोप मथुरा के सेठ जी के बाड़ा होली गेट पर प्याऊ का हुआ शुभारम्भ उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद द्वारा कराए जा रहे कार्यों व प्रस्तावों के संबंध में बैठक आज का राशिफल पीलीभीत में पत्रकारों ने डीएम एसपी को साैंपा ज्ञापन बांसगांव सीट से दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन चित्रकूट में जिलाधिकारी ने की बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील जालौन मतदान कार्मिकों का दिया गया प्रशिक्षण हरदोई में रोड नहीं तो वोट नहीं पर, मतदान का बहिष्कार शाहजहांपुर में मतदान का आरंभ हो गया है लखीमपुर खीरी की 28-खीरी और 29- धोरहरा संसदीय सीट के लिए मतदान शुरू

उमेश पाल मर्डर में बड़ा खुलासा

Anjali 03-04-2023 12:02:14

अंजलि,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली  -  उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने प्रयागराज (Prayagraj) की एक अदालत द्वारा हाल ही में उम्रकैद की सजा पाने वाले माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बहनोई को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन अतीक अहमद के बहनोई को लेकर एबीपी गंगा के कैमरे पर एक बड़ा खुलासा हुआ है. वीडियो में अतीक के बहनोई डॉ अखलाक से गुड्डू मुस्लिम की मुलाकात का वीडियो सामने आया है. 

गुड्डू के घर रुके थे संदिग्ध
उमेश पाल हत्याकांड में एसटीएफ ने मंगलवार रात करारी कोतवाली के नेवारी गांव में दबिश देकर महमूद उर्फ गुड्डू राइफल को हिरासत में लिया. सूत्रों के मुताबिक, हत्याकांड के बाद से तीन संदिग्ध लोग इसके यहां ठहरे हुए थे. गुड्डू राइफल माफिया अतीक अहमद का करीबी है. गुड्डू राइफल के खिलाफ कई केस दर्ज हैं. इसका अतीक के यहां भी आना जाना था. सूत्रों
की माने तो हत्याकांड के बाद 3 संदिग्ध लोग चार पहिया वाहन से आकर गुड्डू राइफल के यहां ठहरे थे. 

डीआईजी जांच में हुआ ये खुलासा
उमेश पाल हत्याकांड में डीआईजी जांच के दौरान एक बड़ा खुलासा हुआ है. जिसमें बताया गया है कि बरेली की जेल में उमेश पाल की हत्याकांड की साजिश रची गई. जिसमें जेल अधिकारी भी शामिल थे. जब सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया तो पता चला कि अलग-अलग आईडी पर 6 से 7 लोगों की जेल के गोदाम में मुलाकात होती थी. 

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों का पुलिस एनकाउंटर कर चुकी है. वहीं बाकी 5 आरोपियों की तलाश की जा रही है. इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 15 टीमें बनाई गई हैं. जो देश के अलग-अलग राज्यों में छापेमारी कर रही हैं. बताया जा रहा है कि नेपाल में भी आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :