कंझावला मामले पर पहली बार बोले सीएम अरविंद केजरीवाल - जो हुआ वो बेहद शर्मनाक

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

कंझावला मामले पर पहली बार बोले सीएम अरविंद केजरीवाल - जो हुआ वो बेहद शर्मनाक

Anjali 02-01-2023 13:01:47

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया

नई दिल्ली - दिल्ली में कंझावला में लड़की के साथ हुए दर्दनाक हादसे के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने इसे शर्मनाक हादसा बताया है. उन्होंने कहा कि, "कंझावला में हमारी बहन के साथ जो हुआ, वो बेहद शर्मनाक है." सीएम केजरीवाल ने कहा कि, "मैं उम्मीद करता हूं कि इस मामले में दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दी जाएगी."

बता दें कि बीते दिनों नशे की हालात में 5 लड़कों ने घर से आफिस जा रही एक 20 साल की लड़की की स्कूटी को कार से टक्कर मार दी. जिसके बाद आरोपियों ने नशे में लड़की को सुल्तानपुरी से कंझावला के बीच कार से लगभग 8 किलोमीटर तक घसीटा, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. मृतक लड़की पहचान अंजली सिंह के रुप में हुई है. वह पेशे से एक इवेंट आर्गनाइजर थीं. जिसके बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पहली बार प्रतिक्रिया देते हुए मामले को
मामले को शर्मनाक बताते हुए आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की.

दिल्ली के एलजी भी दे चुके हैं बयान
इस मामले में दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने भी सोशल मीडिया पर संवेदना व्यक्त करते हुए इसे अमानवीय बताया है. उन्होंने कहा कि आज सुबह कंझावला सुल्तानपुरी में हुए अमानवीय अपराध पर मेरा सिर शर्म से झुक गया है. मैं अपराधियों की राक्षसी प्रवृत्ति की संवेदनहीनता से स्तब्ध हूं. एलजी ने विनय सक्सेना ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को टैग करते हुए कहा कि, मैं दिल्ली पुलिस कमिश्नर के साथ इस मामले की निगरानी कर रहा हूं. आरोपियों को पकड़ लिया गया है.

उपराज्यपाल ने अपने संदेश में आगे कहा कि पीड़ित परिवार को हर संभव मदद की जाए, इसको सुनिश्चित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मैं सभी से अपील करता हूं कि वे अवसरवाद का सहारा न लें. आइए मिलकर एक अधिक जिम्मेदार और संवेदनशील समाज की दिशा में काम करें. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :