'तुम बिन' से Vikram Gokhale को मिली थी पॉपुलैरिटी,,, यादों में बहुत याद आएँगे विक्रम गोखले

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

'तुम बिन' से Vikram Gokhale को मिली थी पॉपुलैरिटी,,, यादों में बहुत याद आएँगे विक्रम गोखले

Anjali 26-11-2022 15:21:05

अंजलि लोकल 

न्यूज ऑफ इंडिया

 नई दिल्ली - बॉलीवुड के जाने माने आभिनेता विक्रम गोखले अब हमारे बीच में  नही रहे .... उन्होंने आपनी आखिरी सांस अस्पताल में ली थी,,,, 5 नवंबर से पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में विक्रम गोखले भर्ती थे... विक्रम गोखले ने सौ से ज्यादा हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया है.... एक्टर अपने दमदार अभिनय और डायलॉग डिलीवरी से जाने जाते थे , वहीसाल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'तुम बिन' से विक्रम गोखले को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. करियर की बात करें तो विक्रम गोखले को आज भी लोग सलमान खान और ऐश्वर्या राय की सुपरहिट फिल्म 'हम दिल चुके सनम' के लिए जानते हैं.

विक्रम गोखले न सिर्फ हिंदी फिल्में बल्कि मराठी थिएटर टीवी के भी पॉपुलर एक्टर रहे हैं. उनका जन्म 14 November 1945 को हुआ था... वही विक्रम गोखले एक फिल्मी परिवार से थे .... गोखले मराठी थिएटर और फिल्म आर्टिस्ट चंद्रकांत गोखले के बेटे हैं. उनकी परदादी दुर्गाबाई कामत इंडियन
स्क्रीन की पहली फीमेल एक्टर थीं. वहीं उनकी दादी कमलाबाई गोखले भारतीय सिनेमा की पहली फीमेल चाइल्ट आर्टिस्ट रह चुकी थीं.

जब ऐश्वर्या के खड़ूस पिता के रोल में छा गए विक्रम
विक्रम गोखले ने यूं तो सैकड़ों हिंदी फिल्मों में काम किया है लेकिन संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में एश्वर्या के पिता के रोल में वो ज्यादा फेमस हुए. उन्होंने एक गुस्सैल, रुढ़िवादी और सख्त पिता का रोल निभाया जो आज भी लोगों को याद है. इसके अलावा तुम बिन फिल्म में विक्रम  गोखले की एक्टिंग को खूब सराहा गया था. वह 'भूल भुलैया पार्ट वन', 'हिचकी', 'निकम्मा', 'अग्निपथ' और 'मिशन मंगल' 'दिल से' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

विक्रम गोखले ने कई टीवी शोज में भी काम किया है. दूरदर्शन का फेमस शो 'उड़ान' में उन्होंने दमदार अभिनय किया था. इसके अलावा वो संजीवनी शो में भी नजर आए थे. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :