सचिन पायलट बोले- मैंने न तो हाईकमान से बात की, ना सीएम अशोक गहलोत से

चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ बी जे पी उम्मीदवार चौधरी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने विभिन्न जन सभाओं को संबोधित किया । वाराणसी में दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली

सचिन पायलट बोले- मैंने न तो हाईकमान से बात की, ना सीएम अशोक गहलोत से

Anjali 27-09-2022 16:52:15

राजस्थान में मचे सियासी हंगामे के बीच कांग्रेस के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अपने उस बयान पर सफाई दी है जिसमें सूत्रों हवाले से कहा गया थी कि उन्होंने अपना संदेश कांग्रेस लीडरशिप तक पहुंचा दिया है. समाचार एजेंसी ANI ने सूत्रों के हवाले से बताया- सचिन पायलट ने साफ कहा था कि अगर अशोक गहलोत कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव लड़ना चाहते हैं तो उन्हें सीएम की कुर्सी छोड़नी पड़ेगी. हालांकि पायलट ने इस दावे को सिरे से खारिज किया है. 

ANI के सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस विधायक सचिन पायलट ने कांग्रेस आलाकमान से कहा था कि अगर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पार्टी अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने का फैसला करते हैं तो उन्हें सीएम नहीं रहना चाहिए और विधायकों को साथ लाना उनकी जिम्मेदारी है.

हालांकि ANI के अनुसार उपरोक्त सूचना का खंडन करते हुए सचिन पायलट ने कहा- न
तो पार्टी आलाकमान से बात की और न ही राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत से.

ANI ने सूत्रों के हवाले से दावा किया था कि- कांग्रेस विधायक सचिन पायलट समर्थन करने वाले विधायकों के अलावा अन्य विधायकों के लगातार संपर्क में हैं. उन्होंने अपने समर्थकों से आलाकमान के फैसले का इंतजार करने को कहा है.

वहीं कांग्रेस की सीनियर नेता अंबिका सोनी ने कहा है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आलाकामन से संपर्क में हैं. उधर, कांग्रेस नेता और पायलट गुट के माने जाने वाले खिलाड़ी लाल बैरवा ने कहा कि अशोक गहलोत को अब मुख्यमंत्री रहने में  और अध्यक्ष  बनने में भी संशय है. सचिन पायलट ने मैडम से टाईम मांगा है. कुछ लोगों ने पार्टी के अंदर अनुशासन को तोडा है. अब लोग कह रहे है कि हम आलाकमान के साथ हैं. अगर गहलोत के साथ विधायक नहीं है तो वो इस्तीफा दे दें.


 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :