महाराष्ट्र बवाल : शिवसेना-NCP-कांग्रेस के बीच सबकुछ ठीक नहीं? : राहुल गांधी LAC पर चीन की हरकत देख PM मोदी की NSA अजीत डोभाल और CDS बिपिन रावत के साथ बैठक श्रमिक ट्रेन को लेकर उद्धव सरकार के सवालों के जवाब में भड़का रेल मंत्रालय 6 महोने मे भारत शुरू कर सकता है कोविड-19 वैक्सीन का मानव परीक्षण कोरोना काल में शिक्षा का माध्यम बन रहा इंटरनेट-सेठ एम आर जयपुरिया स्कूल रॉबर्ट्सगंज केरल के मुख्यमंत्री के गृहनगर को घोषित किया गया कोरोना हॉटस्पॉट पुलिस बलों में एक बार फिर अपराध दर बढ़ने को लेकर चिंता भारतीय सैनिकों पर लाठी-कंटीले तारों वाले डंडे और पत्थर का किया इस्तेमाल कर चीनी सैनिकों ने दिखाई नीचता सरकार पर हमला , कहा : पूरी तरह फेल हो गया लॉकडाउन : राहुल गांधी WHO की नई चेतावनी बनी सिर दर्द, कहा जहां मरीज ठीक है वहाँ बाद सकती है और संख्या योग्य विद्यार्थियों के लिए प्रोजेक्ट मैनेजमेंट में है सुनहरा भविष्य लॉकडाउन तोड़ने वाली बात पर बयान देते मनोज तिवारी BSF ने बांग्लादेश का कराया मुंह मीठा करा पाकिस्तान को नहीं दी ईद की मिठाई कोरोना : दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को फिर से किया गया सील पाताल लोक पर सामने आया नया विवाद अनुष्का शर्मा के खिलाफ भाजपा MLA की शिकायत कोरोना के चलते ही अपने नागरिकों को भारत से निकालेगा चीन दिल्ली में मिल रहे सरकारी ई पास के फर्जी मामले क्या कोरोना को पता है उसे फ्लाइट में संक्रमण नहीं फैलाना? : SC अमेरिका ने 33 चाइनीज कंपनियों और संस्थाओं को ट्रेड ब्लैकलिस्ट कोरोना राहत : दिल्ली के आधे से ज्यादा कोरोना रेड जोन बने ओरेंग जोन

दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर के बाहर देर रात हुआ हंगामा, कई इलाकों में पानी की समस्या

Shweta Chauhan 12-06-2019 12:37:33



दिल्ली में भीषण गर्मी के बीच विधानसभा चुनाव के 8 माह पहले पानी पर महाभारत शुरू हो गई है। कई इलाकों में पानी की कमी और कुछ जगह गंदे पानी की सप्लाई के आरोपों के साथ मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल, भाजपा विधायक ओपी शर्मा सीईओ निखिल कुमार से मिलने जल बोर्ड के दफ्तर पहुंचे। शर्मा का आरोप है सीईओ से मुलाकात के बजाय गार्डों ने उन्हें कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद जैसे-तैसे वे वहां से निकले।

भाजपा कार्यकर्ताओं की नारेबाजी के बाद जल बोर्ड के दफ्तर में जबरदस्त हंगामा शुरू हो गया। इसके बाद गोयल और उनके समर्थक वहीं सीईओ निखिल कुमार का घेराव कर बैठ गए। देर रात गोयल ने ट्वीट किया कि जब तक गंदे पानी की सप्लाई पर रोक के लिए टास्क फोर्स के गठन समेत बोर्ड उनकी सभी मांगें नहीं मानता वे सीईओ को दफ्तर से नहीं उठने देंगे। इस बीच दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष दिनेश मोहनिया ने कहा कि पानी की किल्लत पर विपक्ष की ओर से राजनीति की जा रही है। दिल्ली में दूसरे राज्यों की अपेक्षा दिक्कत कम है।

पानी संकट के खिलाफ लेखी ने किया प्रदर्शन : सांसद मीनाक्षी लेखी ने मंगलवार काे दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। लेखी ने आरोप लगाया कि उनके निर्वाचन क्षेत्र में कई स्थानों में पाइप के जरिए जलापूर्ति की सुविधा नहीं है।

"बिजली और पानी पर फेल साबित हुई आप सरकार'

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मंगलवार को कहा कि बिजली-पानी पर आप सरकार फेल हो गई है। उन्होंने कहा दिल्ली में पानी की खपत 1100 एमजीडी प्रतिदिन है। इन दिनों 800 एमजीडी पानी आ रहा है। उपलब्ध पानी में से भी पानी की लाइनों में लीकेज की वजह से 40 फीसद पानी बर्बाद हो जाता है।

"दिल्ली में दे रहे हैं देश में सबसे सस्ती बिजली'

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के आरोपों पर सीएम ने ट्वीट कर भाजपा सांसद को जवाब दिया कि दिल्लीवासियों को देश में सबसे सस्ती दरों पर 24 घंटे बिजली मुहैया होती है। इसके पहले आप नेता राघव चड्ढ़ा ने इस मुद्दे पर एक वीडियो जारी कर तिवारी को दिल्ली की बिजली दरें और फिक्स चार्ज भी समझाया।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :