BOLLYWOOD GOSSIP : बॉलीवुड की 10 बड़ी खबर

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

BOLLYWOOD GOSSIP : बॉलीवुड की 10 बड़ी खबर

Swati 15-07-2019 13:31:42

1. सनी लियोनी की बेटी निशा ने कैमरा को देख किया कुछ ऐसा, वीडियो हो रहा है Viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भले ही अपने काम को लेकर बिजी होती हैं, लेकिन वो अपने बिजी शेड्यूल से बच्चों के लिए टाइम निकाल लेती हैं। अब इन दिनों सनी अपने बच्चों के साथ समय बिता रही हैं। हाल ही में सनी अपने बच्चों के साथ स्पॉट की गईं, लेकिन इस दौरान की पूरी लाइमलाइट उनकी बेटी लेकर चली गईं। दरअसल, जैसे ही सनी की बेटी निशा गाड़ी से उतरी वो मीडिया फोटोग्राफर्स को देखकर हाय करने लगीं। निशा काफी देर तक बस हाय करती रहीं।

2. शक्ति कपूर ने एक्ट्रेस पद्मिनी को देखकर सुनाई ऐसी शायरी, कपिल शर्मा भी देखते ही रह गए

शक्ति कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरी हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ने खूब मस्ती की और एक दूसरे को लेकर कई खुलासे किए। शक्ति कपूर ने जब शो में एंट्री की तब पद्मिनी पहले से ही शो में थी। पद्मिनी को देखते ही शक्ति कपूर ने शायरी सुनाई। उन्होंने कहा, 'बिना देखे तेरी तस्वीर बना सकता हूं, बिना मिले तेरा हाल बता सकता हूं, अरे मेरी मोहब्बत में इतनी ताकत है कि तेरे आंख के आंसू, अपने आंख से निकाल सकता हूं'।

3. बेटे लक्ष्य को अपनी फिल्में नहीं दिखाना चाहते हैं तुषार कपूर, खुद बताई वजह

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर हाल ही में हॉरर वेब सीरीज 'बू' में नजर आए हैं। इस सीरीज को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वैसे तुषार इसके साथ ही अपने बेटे लक्ष्य के साथ भी टाइम स्पेंड करते रहते हैं। बता दें कि हाल ही में तुषार ने कहा कि वो नहीं चाहते कि उनका बेटा उनकी फिल्मों को देखे। मिड डे के साथ बातचीत के दौरान तुषार ने कहा, मैं पापा बन गया हूं और मैं सुनिश्चित करता हूं कि जब भी उसे मेरी जरूरत हो मैं वहीं पर मौजूद रहूं।'

4. सलमान खान ने कुछ ऐसे पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज, फैन्स भी देखकर हो गए Shocked

आज कल बॉटल कैप चैलेंज काफी सुर्खियों में है। आम इंसान हो या बॉलीवुड सेलेब्स, सभी इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर इसे पूरा कर रहे हैं। अब इसी बीच सलमान खान ने भी इस चैलेंज को पूरा किया है, लेकिन जिस तरह से उन्होंने इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया है वो सबसे बिल्कुल अलग है। दरअसल, सलमान ने ना सिर्फ इस चैलेंज को अलग तरह से
पूरा किया बल्कि इसके साथ पानी बचाओ का मैसेज बी दिया। 

5. 16 साल की उम्र में शुरू किया था Katrina Kaif ने अपना फिल्मी सफर, अचानक बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर दिया ये बड़ा बयान

भारतीय फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ को इस इंडस्ट्री में 16 साल हो गए और इस दौरान उन्होंने कई सफलताएं भी देखी और कुछ असफलताओं का स्वाद भी चखा। कैटरीना का कहना है कि हिंदी सिनेमा की इस चकाचौंध भरी दुनिया में बने रहने के लिए स्टील की नसों की जरूरत है।

6. आयुष्मान ने गाया Shahid Kapoor की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का ये गाना, देखते ही देखते वीडियो हो गया वायरल

 अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) को भले ही लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली हो, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। न केवल फिल्म की कहानी चर्चा में रही, बल्कि इसके गीत भी काफी मशहूर हुए हैं।

7. Alia Bhatt ने 'सड़क 2' की शूटिंग की शुरू, ऊटी के लिए होंगी रवाना

आलिया भट्ट जल्द ही अपने पिता और फिल्मकार महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग के लिए ऊटी के लिए रवाना होंगी और आलिया ने इस शेड्यूल के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है। आलिया ने इस परियोजना के लिए इंस्टाग्राम पर एक अपडेट शेयर किया।

8. Akshay Kumar के बेटे आरव करते हैं क्रिकेट से नफरत, दिया ये बयान

अभिनेता अक्षय कुमार क्रिकेट के प्रशंसक हैं, लेकिन उनके बेटे आरव को यह खेल पसंद नहीं। क्यों? क्योंकि अक्षय इसे काफी देखते हैं। अक्षय ने एक बयान में क्रिकेट के प्रति अपने प्यार और आरव क्यों इसे नापसंद करते हैं इसका खुलासा किया।

9. Nawazuddin Siddiqui अपनी फिल्म 'बोले चूड़ियां' में गाएंगे रैप सॉन्ग, किया खुलासा

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी फिल्म में रैप सॉन्ग गाने जा रहे हैं। नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में हैं। नवाजुद्दीन आने वाले वक्त में बोले चूड़ियां में काम करते नजर आएंगे।

10. Karisma Kapoor ने गोविंदा को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा बचपन में इनसे सीखा करती थी डांस

 बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का कहना है कि वह गोविंदा (Govinda) से डांस सीखा करती थीं। करिश्मा इन दिनों रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' को जज कर रही हैं। उन्होंने शो के सिर्फ दो एपिसोड के लिए करीना कपूर की जगह ली है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :