पानी की किल्लत से जूझ रहा है चेन्नई, डीएमके का AIADMK के खिलाफ प्रदर्शन

पीलीभीत में गोमती नदी को रात में ही शारदा नहर से दिया गया पानी पीलीभीत से सुहाना हो जाएगा लखनऊ का सफर, आज से चलेगी समर स्पेशल ट्रेन पांचवें चरण की अधिसूचना आज जारी होने के साथ ही झारखंड की तीन सीटों चतरा, हजारीबाग और कोडरमा के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू अयोध्या में राम लला को समर्पित कीं रामायण पर ड्राइंग व क्राफ्ट की अभ्यास पुस्तिकाएं झारखंड में चौथे चरण के लोकसभा सीट के लिए 65 प्रत्याशियों ने किया नामांकन प्रवेश प्रक्रिया- यूजी-पीजी दूसरा चरण मतदान मौसम-राजस्थान अनूपगढ़ : सिंचाई पानी को लेकर हुए विवाद में एक वृद्ध व्यक्ति की मौत लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नामांकन पत्रों की जांच आज होगी लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा क्षेत्रों में जोर-शोर से जारी है मतदान आज का राशिफल पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार

पानी की किल्लत से जूझ रहा है चेन्नई, डीएमके का AIADMK के खिलाफ प्रदर्शन

22-06-2019 15:00:13

पानी की भयंकर कमी से जूझ रही तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में आज विपक्षी दल डीएमके विरोध-प्रदर्शन करेगी. सत्ताधारी एआईएडीएमके का ध्यान पानी की समस्या पर दिलाने के लिए डीएमके चीफ एमके स्टालिन ने पार्टी को विरोध-प्रदर्शन का ऐलान किया है. इस प्रदर्शन में डीएमके कैडर्स के अलावा आम जनता भी हिस्सा लेगी. यह शांतिपूर्ण प्रदर्शन 10 बजे शुरू होगा.

डीएमके ने आरोप लगाया कि पूरे तमिलनाडु में लोग पीने के पानी की कमी से जूझ रहे हैं. राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए डीएमके ने इसे लापरवाही और 'प्रशासनिक विफलता' बताया. विपक्षी पार्टी ने कहा कि एआईएडीएमके जल्द से जल्द पानी की कमी की समस्या को दूर करे.

डीएमके की ओर से जारी रिलीज में पार्टी के जिला सचिवों को सभी जिला हेडक्वॉटर्स पर आम जनता के
समर्थन से विरोध-प्रदर्शन आयोजित करने को कहा गया है. तमिलनाडु में बोरवेल और कुएं सूख चुके हैं. जिसके चलते लोगों को प्राइवेट वाटर टैंकर ऑपरेटर्स की मदद लेनी पड़ रही है.

डीएमके ने आरोप लगाया कि पानी की कमी के कारण कई स्कूलों और रेस्टोरेंट्स को बंद करना पड़ा. वहीं कई आईटी कंपनियों ने अपने कर्मचारियों से घर से काम करने को कहा है. पार्टी का आरोप है कि एआईएडीएमके सरकार स्थिति पर आंख मूंदे बैठी है और अपना काम करने में विफल रही है. पानी की भयंकर कमी पर राज्य सरकार ने मंगलवार को कहा कि सूखे और मॉनसून में देरी के कारण ग्राउंड वाटर और नीचे चला गया. वहीं मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने कहा कि यह मुद्दा उतना बड़ा नहीं है, जितना मीडिया ने बना दिया है. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :