मुझे कश्मीर के लोगों की चिंता : गुलाम नबी आजाद बढ़ी मुश्क़िलों में गिरा लालू का परिवार IRCTC टेंडर घोटाला में 2 दिसंबर से सुनवाई क्यों नहीं रोक पा रहा सऊदी अरब खुद पर हमला सोशल मीडिया पर बटोरीं सुर्खियां PM मोदी की 8 ड्रेसिंग स्टाइल ने एक हफ्ते में 5 रुपए महंगा हो सकता है पेट्रोल दिल्ली में सरेआम लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा, ने बचाया हजारों का चालान बागपत: छपरौली के एक गांव में मजदूर की ईटों से पीट-पीट कर हत्या PSA के तहत हिरासत में लिए गए जम्मू-कश्मीर के पूर्व CM फारुक अब्दुल्ला आर्थिक तंगी से गुजर रहे पद्मश्री से सम्मानित 92 साल के संगीतकार वनराज भाटिया आंध्र प्रदेश विधानसभा के पूर्व स्पीकर के.शिव प्रसाद राव ने फांसी लगाकर की आत्म्यहत्या सांसे हो रही कम पेड़ लगाए हम... जरूरत पड़ी तो UP में भी लागू करेंगे NRC: योगी आदित्यनाथ 60 साल का हुआ दूरदर्शन भारत में 2.55 करोड़ बच्चे कुपोषण के चलते बौनेपन का शिकार राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा का शपथ ग्रहण समारोह हुआ संपन्न जम्मू-कश्मीर की हालात पर बोले रंजन गोगोई - जरूरत पड़ी तो खुद जाऊंगा कश्मीर तेजी से नशे के दलदल में फंस रहे भारत के दो बड़े शहर विक्रम लैंडर से संपर्क की उम्मीद अब लगभग खत्म सऊदी अरब में कच्चे तेल की रिफ़ाइनरी पर ड्रोन हमले का दिखा असर एक साथ दोनों हाथ से लिखती है रायपुर की यह लड़की

WC 2019 : क्या पिछले रिकॉर्ड भूल पाकिस्तान आज दे पायेगा ऑस्ट्रेलिया को मात

Deepak Chauhan 12-06-2019 13:36:45



इंग्लैंड को हराकर उलटफेर करने वाली पाकिस्तान टीम आज जब वर्ल्ड कप में वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसकी कोशिश मौजूदा चैंपियन को शिकस्त देकर जीत की लय बरकरार रखने की होगी। दूसरी ओर टूर्नमेंट के शुरुआती दो मैचों में अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत दर्ज करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के खिलाफ मिली हार को भुलाकर अपने अभियान को पटरी पर वापस लाना चाहेगी। 

पाकिस्तान की शुरुआत खराब तरीके से हुई थी। वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम 105 रन पर आउट होने के बाद मैच सात विकेट से मैच गंवा बैठी। लेकिन, अपने दूसरे मुकाबले में उसने खिताब के प्रबल दावेदार और इंग्लैंड को 14 रन से शिकस्त देकर सबको चौंका दिया। पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले 14 मुकाबलों में सिर्फ एक में जीत दर्ज कर सकी है। 


ऑलराउंडर स्टोइनिस हुए बाहर 

ऑस्ट्रेलिया को मैच से पहले एक झटका लगा जब उसके फास्ट बोलिंग ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस मैच से बाहर हो गए। टीम ने स्टोइनिस के विकल्प के तौर पर ऑलराउंडर मिचेल मार्श को बुलाया है। 


पिच एवं मौसम 

टॉन्टन में हल्की बारिश होने के 50 फीसदी आसार हैं। ओवरकास्ट कंडीशन होने की वजह से पिच तेज गेंदबाजों के लिए मददगार साबित हो सकती है। 


पिच से खुश नहीं सरफराज 

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद टॉन्टन की पिच से खुश नहीं हैं। पाकिस्तानी अखबार की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सरफराज पिच का मुआयना करने के बाद खुश नहीं थे। उन्हें उस विकेट पर खेलना होगा जिसमें उछाल और तेजी है और जिससे फास्ट बोलर्स को मदद मिलेगी। 


ऑस्ट्रेलिया के संभावित प्लेइंग XI 

आरोन फिंच (कप्तान), जेसन बेहरनडोर्फ, नाथन कुल्टर नील, पैट कमिंस, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीव, स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर, एडम जांपा। 


पाकिस्तान के संभावित प्लेइंग XI 

फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, सरफराज अहमद (कप्तान और विकेट कीपर), आसिफ अली, शादाब खान, हसन अली, मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज। 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :