अंदाज अपना अपना के दूसरे भाग के साथ लौटेगी सलमान और आमिर की जोड़ी बंगलुरु के इस्कॉन मंदिर में जन्माष्टमी का भव्य आयोजन, कान्हा का 20 लाख के आभूषणों से होगा श्रृंगार किस्मत हो तो ऐसी, स्टेशन पर गाना गाने वाली महिला आज हिमेश की फिल्म में गा रही है गाना जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल के आवासीय परिसर समेत कई स्थानों पर ED का छापा अपने एजेंडे में कश्मीर रख मोदी का प्लान जानना चाहते है ट्रम्प इनकम टेक्स भरने से होते ये फायदे तमिलनाडु सरकार ने ISRO के अध्यक्ष के. सिवन को एपीजे अब्दुल कलाम पुरस्कार से किया सम्मानित इस लिए नहीं मिला रोहित और आश्विन को मौका : रहाणे डेविस कप के लिए अब भारत और पकिस्तान को नवम्बर तक होगा रुकना HC ने जारी किया भाजपा नेता विजेंद्र सिंह को नोटिस, बढ़ सकती है मुश्किलें तीन तलाक कानून के खिलाफ SC में दायर हुई याचिका, कोर्ट ने किया रोक लगाने से इनकार पिछले दो हफ्तों से आग में झुलस रहा है दुनिया का सबसे बड़ा जंगल अमेजन घर से आया खाना साथ ही देर रात तक सीबीआई ने करी पूछताछ कोंडागांव के परेशान गांववालों ने बनाया जुगाड़ का पुल गाजियाबाद: सीवर लाइन की सफाई करने उतरे 5 सफाई कर्मियों की मौत पिछले 5 सालो में 56 गुना बड़ी देता खपत के साथ 22 गुना हुआ सस्ता कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिंदबरम CBI के सवालों से घिरे टीम इंडिया को धमकी देने वाला शख्श को लिया गया हिरासत में जन्माष्टमी के बारे में जानें सबकुछ सेंसेक्स 669 अंक लुढ़क, निफ्टी 193 प्वाइंट गिरकर 10750 के साथ हुआ बंद

भुवनेश्वर के फिट होने पर क्या हैट्रिक मेन शमी होंगे बाहर !

जहां तक गेंदबाजी का सवाल है भुवनेश्वर कुमार नेट पर अभ्यास करते देखे गए इसका मतलब कि कप्तान विराट कोहली के लिए प्लेइंग इलेवन चुनना आसन नहीं होगा।

Deepak Chauhan 27-06-2019 13:33:25



ICC World Cup 2019 में अब तक अपराजित टीम इंडिया गुरुवार (27 जून) को वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच जीत कर सेमीफाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित करना चाहेगी। वेस्टइंडीज की टीम अबतक मिला-जुला प्रदर्शन ही कर पाई है। जबकि विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस टूर्नामेंट में भारत ने अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हारा है। टीम इंडिया जीत की इसी लय को वेस्टइंडीज के खिलाफ भी जारी रखना चाहेगी।

वहीं, दूसरी तरफ वेस्टइंडीज को अब तक सही रिद्म नहीं मिली है। पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद से वेस्टइंडीज खराब प्रदर्शन कर रही है। वह प्रतियोगिता से बाहर हो चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें हल्के में नहीं लिया जा सकता। भारतीय टीम सैटल्ड लग रही है। वह विनिंग कॉम्बीनेशन में कोई बदलाव नहीं करना चाहेगी। 

हालांकि, ऋषभ पंत मिडिल ऑर्डर में खेल सकते हैं। वह विजय शंकर को रिप्लेस कर सकते हैं। जहां तक गेंदबाजी का सवाल है भुवनेश्वर कुमार नेट पर अभ्यास करते देखे गए इसका मतलब कि कप्तान विराट कोहली के लिए प्लेइंग इलेवन चुनना आसन नहीं होगा।

अफगानिस्तान के खिलाफ हैट्रिक लेने वाले मोहम्मद शमी को बाहर बैठाना आसान नहीं है। लेकिन अपनी स्विंग और सीम से भुवनेश्वर वेस्टइंडीज के लिए खतरनाक हो सकते हैं। जब सचिन तेंदुलकर से प्लेइंग इलेवन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, यदि भुवनेश्वर कुमार फिट होते हैं तो मैं उनकी वकालत करूंगा क्योंकि उनमें गेंद को स्विंग कराने की अद्भुत क्षमता है। वह वेस्टइंडीज के टॉप ऑर्डर को परेशान कर सकते हैं।


कुछ ऐसा हो सकात है भारत का संभावित प्लेइंग इलेवन:

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धौनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, यजुवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :