आमिर खान के भांजे इमरान खान अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से हुए अलग

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

आमिर खान के भांजे इमरान खान अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से हुए अलग

Khushboo Diwakar 21-05-2019 16:17:20

 आमिर खान के भांजे इमरान खान अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से अलग हो गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच अनबन के चलते दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। इमरान और अवंतिका ने 8 साल पहले शादी की थी। दोनों की एक बेटी इमारा है।  

अवंतिका ने छोड़ा इमरान का घर
सूत्रों के मुताबिक अवंतिका ने 24 मई को पाली हिल स्थित इमरान का घर छोड़ दिया है। वो अपनी बेटी के साथ अपने माता-पिता के साथ रह रहीं हैं। दोनों के परिवार इमरान और अवंतिका के बीच सुलह करवाने की कोशिश कर रहे हैं। इमरान और अवंतिका 2011 में
शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी बेटी इमारा का जन्म जून 2014 में हुआ। शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया था। 

 
डायरेक्शन में हाथ आजमा रहे हैं इमरान
इमरान ने 2008 में फिल्म जानें तू या जाने ना से डेब्यू किया। इससे पहले वो आमिर की फिल्म कयामत से कयामत तक में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे। फिलहाल इमरान एक्टिंग से ब्रेक लेकर फिल्म मेकिंग में हाथ आजमा रहे हैं। वो एकता कपूर के वेब शो मॉम (मार्स ऑर्बिट मिशन) का निर्देशन कर रहे हैं। इस शो में भारत के मिशन मंगल को दिखाया जाएगा। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :