तरनतारन में पुलिस थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला, हमलावरों की नहीं हो पाई पहचान

₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली भरतपुर : ऐतिहासिक गंगा मंदिर सुल्तानपुर में स्कूली बच्चों ने मतदाताओं को किया जागरूक बुलंदशहर में मुठभेड़ मे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार गेहूं खरीद में लापरवाही बरतने पर पांच सहकारिता अधिकारियों को जारी किए गए नोटिस पीलीभीत टाइगर रिजर्व में 5 किलोमीटर जाल फेंसिंग का काम हुआ पूरा पीलीभीत के पत्रकार का हल्द्वानी में आकस्मिक निधन होने से शोक सरकारी ऐप से करें UPI Payment आज का राशिफल अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह

तरनतारन में पुलिस थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला, हमलावरों की नहीं हो पाई पहचान

Anjali 10-12-2022 11:25:06

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया, 

नई दिल्ली -पंजाब से इस वक्त एक बड़ी घटना सामने आई है. एक बार फिर पंजाब में रॉकेट लॉन्चर से पुलिस थाने पर हमला कर दिया गया है. तरनतारन जिले के थाना सरहाली पर यह हमला किया गया है. शुक्रवार देर रात हुए इस हमले में बिल्डिंग के शीशे टूट गए है. घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. वहीं हमला करने वालो की भी अभी पहचान नहीं हो सकी है. घटना के बाद पुलिस इलाके की पुलिस एक्टिव हो गई है. बताया जा रहा है कि रात 1 बजे के करीब पुलिस थाने को निशाना बनाकर रॉकेट लॉन्चर से अटैक किया गया है.

वहीं आपकों बता दें कि इससे पहले मोहाली के सेक्टर-77 में आरपीजी पर भी अटैक किया गया
था. उसके बाद अब ये बड़ा हमला हुआ है. आरपीजी का अटैक काफी पावरफुल माना जाता है. इस तरह से हमले से बड़ा खतरा होता है.

बताया जा रहा है कि यह रॉकेट लॉन्चर पहले कही और गिरा उसके बाद डायवर्ट होकर पुलिस स्टेशन में आया है. ऱॉकेट लॉन्चर ने पहले गेट या पिलर को टारेगट किया, इसके बाद यह अंदर की तरफ आया है. इस अटैक के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. इंटेलीजेंस एजेंसियों ने इस हमले को कन्फर्म किया है. डायरेक्ट हिट न होने की वजह से इसका असर कम हुआ है. 

जिस सरहाली क्षेत्र में हमला किया गया है. वो कुख्यात गैंगस्टर हरविंदर सिंह उर्फ रिंदा का इलाका बताया जाता है. अभी पिछले दिनों ही रिंदा की पाकिस्तान में मौत हो गई थी.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :