Jio fiber plan:आज लॉन्च होंगे सेट-अप बॉक्स व लैंडलाइन सर्विसेस

मतदान पूर्वाभ्यास कार्यक्रम लोकसभा चुनाव में तैनात पीठासीन-सहायक पीठासीन अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण कांग्रेस कुनीति और कुबुद्धि का शिकार, हिमाचल में लानी होगी स्थाई सरकार—कंगना रानौत उत्तराखंड : चारधाम यात्रा के लिए देहरादून एसएसपी ने सरकार की आधिकारिक वेबसाइट से पंजीकरण कराने की दी सलाह छत्तीसगढ़ में अनेक स्थानों पर शादी की रस्मों के बीच दूल्हा दुल्हन वोट डालने पहुंचे लोगों में मतदान को लेकर भारी उत्साह: ओम बिरला लोकसभा से चौधरी महेंद्र प्रताप को कांग्रेस ने उतरा मैदान में - बधाई देने वालों का लगा तांता । मतदाता जागरूकता गतिविधिया- नीमच पीलीभीत में गोमती नदी को रात में ही शारदा नहर से दिया गया पानी पीलीभीत से सुहाना हो जाएगा लखनऊ का सफर, आज से चलेगी समर स्पेशल ट्रेन पांचवें चरण की अधिसूचना आज जारी होने के साथ ही झारखंड की तीन सीटों चतरा, हजारीबाग और कोडरमा के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू अयोध्या में राम लला को समर्पित कीं रामायण पर ड्राइंग व क्राफ्ट की अभ्यास पुस्तिकाएं झारखंड में चौथे चरण के लोकसभा सीट के लिए 65 प्रत्याशियों ने किया नामांकन प्रवेश प्रक्रिया- यूजी-पीजी दूसरा चरण मतदान मौसम-राजस्थान अनूपगढ़ : सिंचाई पानी को लेकर हुए विवाद में एक वृद्ध व्यक्ति की मौत लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नामांकन पत्रों की जांच आज होगी लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा क्षेत्रों में जोर-शोर से जारी है मतदान आज का राशिफल

Jio fiber plan:आज लॉन्च होंगे सेट-अप बॉक्स व लैंडलाइन सर्विसेस

Jyotsana Yadav 05-09-2019 13:41:50

जियो फाइबर लॉन्च का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है आधिकारिक प्लान से पर्दा उठना, क्योंकि अभी तक प्लान को लेकर स्थिति कुछ स्पष्ट नहीं है। पिछले महीने हुई कंपनी की सालाना आम बैठक में घोषणा की गई थी कि प्लान की कीमत 700 रुपये से शुरू होगी और यह 10,000 रुपये तक जाएगी। कंपनी "हर बजट, हर ज़रूरत और हर सेगमेंट को कवर करना चाहती है। स्पीड की बात करें तो Jio Fiber प्लान 100 एमबी प्रति सेकेंड से शुरू होकर 1 जीबी प्रति सेकेंड तक जाएंगे।

Jio Fiber इंस्टॉलेशन और डिवाइस कीमत

रिलायंस जियो ने फिलहाल यह घोषणा नहीं की है कि जियो फाइबर इंस्टॉलेशन के लिए सब्सक्राइबर्स को कितना शुल्क देना होगा, उम्मीद है कि प्रीव्यू पैक सब्सक्राइबर्स की तरह रिफंडेबल
सिक्योरिटी डिपॉजिट के साथ इंस्टॉलेशन की सुविधा फ्री होगी। जियो राउटर की कीमत प्रीव्यू प्लान यूज़र को मिले डिवाइस की कीमत से कम हो सकती है। 

Jio Home Phone landline service

रिलायंस जियो ने कहा था कि कंपनी अपने सभी Jio Fiber ग्राहकों को मुफ्त लैंडलाइन सेवा प्रदान करेगी। इस सेवा को Jio Home Phone (साथ ही Jio Fixed Voice) नाम से जाना जाएगा। इस सेवा का इस्तेमाल कर यूज़र देशभर में मुफ्त कॉल और किफायती कीमत में इंटरनेशनल कॉल का लाभ उठा पाएंगे।

इच्छुक उपभोक्ता जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा के लिए कंपनी की वेबसाइट पर या फिर मायजियो ऐप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। 5 सितंबर को प्लान और कीमत के साथ वेबसाइट को अपडेट किए जाने की संभावना है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :