सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू कोरोना पॉजिटिव, कैबिनेट विस्तार में हो सकती है देरी

₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली भरतपुर : ऐतिहासिक गंगा मंदिर सुल्तानपुर में स्कूली बच्चों ने मतदाताओं को किया जागरूक बुलंदशहर में मुठभेड़ मे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार गेहूं खरीद में लापरवाही बरतने पर पांच सहकारिता अधिकारियों को जारी किए गए नोटिस पीलीभीत टाइगर रिजर्व में 5 किलोमीटर जाल फेंसिंग का काम हुआ पूरा पीलीभीत के पत्रकार का हल्द्वानी में आकस्मिक निधन होने से शोक सरकारी ऐप से करें UPI Payment आज का राशिफल अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू कोरोना पॉजिटिव, कैबिनेट विस्तार में हो सकती है देरी

Anjali 13-07-2023 12:39:01

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

नई दिल्ली - हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को कोरोना हो गया है. सीएम सुक्खू की रविवार देश शाम को रिपोर्ट आई है, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सीएम सुक्खू दिल्ली में हैं और सोमवार को उन्हें शिमला लौटना है लेकिन अब वह तीन दिन तक हिमाचल सदन में क्वारंटीन रहेंगे. माना जा रहा है कि अब हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट विस्तार में देरी हो सकती है.

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सोमवार को मुलाकात करनी थी. इसलिए 18 दिंसबर को उनका सैंपल लिया गया था और फिर देर शाम उनकी रिपोर्ट आई जिसमें वह पॉजिटिव निकले. अब वह पीएम मोदी से मुलाकात नहीं कर पाएंगे, इससे पहले 16 दिसंबर को सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू कांग्रेस के 40 विधायकों समेंत भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे.

वहीं सीएम सुक्खू के कोरोना पॉजिटिव को लेकर राज्य सरकार की तरफ से बताया गया है कि मुख्यमंत्री
सुखविंदर सिंह सुक्खू आज सोमवार को दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सीएम सुक्खू का दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का कार्यक्रम था, जिसे स्थगित कर दिया गया है. सीएम में लक्षण नहीं हैं और एहतियात के तौर पर उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और उनके सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं.

हिमाचल में कांग्रेस के भीतर कोई अंदरूनी कलह नहीं

हिमाचल प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि राज्य में कांग्रेस के भीतर कोई अंदरूनी कलह नहीं है. उन्होंने कहा कि राज्य में पार्टी के भीतर खींचतान सिर्फ सीएम पद को लेकर थी क्योंकि तीन-चार दावेदार थे. इसके साथ ही सीएम सुक्खू ने कहा कि राज्य में कांग्रेस का कोई भी विधायक बीजेपी में नहीं जाएगा और हमारी सरकार लोगों के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है और पहली कैबिनेट बैठक में सरकारी कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने के वादे को पूरा करेगी.
 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :