करोड़ का बजट हुआ पेश

चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ बी जे पी उम्मीदवार चौधरी कृष्णपाल गुर्जर और कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने विभिन्न जन सभाओं को संबोधित किया । वाराणसी में दिव्यांग मतदाता जागरूकता रैली

करोड़ का बजट हुआ पेश

Anjali 22-03-2023 12:35:58

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली - वित्त मंत्री कैलाश गहलोत दिल्ली विधानसभा में बजट पेश करेंगे. उन्होंने ट्वीट करके कहा, यह बजट नागरिकों के सर्वोत्तम हित को पूरा करने और हमारे शहर को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है. कल दिल्ली के विकास के लिए एक ऐतिहासिक दिन के रूप में याद किया जाएगा.

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली सरकार के स्पष्टीकरण के बाद मंगलवार को दिल्ली के बजट को मंजूरी दे दी, जिसके बाद आज, बुधवार, 22 मार्च को विधानसभा में पेश करने का मार्ग प्रशस्त हो गया.

बता दें, दिल्ली का बजट मंगलवार को विधानसभा
में पेश किया जाना था, लेकिन बुनियादी ढांचे और विज्ञापनों के लिए धन आवंटन पर गृह मंत्रालय द्वारा स्पष्टीकरण मांगे जाने के बाद आप सरकार ऐसा नहीं कर सकी.

दिल्ली के वित्त मंत्री कैलास गहलोत ने ट्वीट करके कहा कि मैं वित्त वर्ष 2023-24 के लिए @ArvindKejriwal सरकार का बजट और दिल्ली के वित्त मंत्री के रूप में अपना पहला बजट पेश करूंगा. यह बजट नागरिकों के सर्वोत्तम हित को पूरा करने और हमारे शहर को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है. कल दिल्ली के विकास के लिए एक ऐतिहासिक दिन के रूप में याद किया जाएगा.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :