ट्रॉफी लॉन्च करने के साथ 'पठान' एक्ट्रेस Deepika Padukone ने रचा इतिहास , अपने नाम की ये बड़ी अचीवमेंट

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

ट्रॉफी लॉन्च करने के साथ 'पठान' एक्ट्रेस Deepika Padukone ने रचा इतिहास , अपने नाम की ये बड़ी अचीवमेंट

Anjali 19-12-2022 12:34:24

अंजलि, 

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

नई दिल्ली - संडे को फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) बेहद खास बन गया. यहां कतर के लुआस स्टेडियम में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच मुकाबला हुआ तो इस मैच को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मौजूदगी ने भी बेहद स्पेशल बना दिया. इस दौरान ‘पठान’ एक्ट्रेस ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी लॉन्च करने के साथ ही एक अचीवमेंट अपने नाम कर लिया.दरअसल भारत को फिर से प्राउड कराते हुए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फीफा ट्रॉफी को रिवील करने वाली पहली इंडियन बनी हैं.

भारत के लिए बना खास पल
सुपरस्टार और भारत की सबसे बड़ी ग्लोबल एंबेसडर फीफा विश्व कप ट्रॉफी को एक स्पेशली कमीशन किए गए ट्रक में ले गए और लुसैल स्टेडियम में इसको रिवील किया. 6.175 किलोग्राम वजनी और 18 कैरेट सोने और मैलाकाइट से बनी ट्रॉफी को कुछ खास लोग ही छू सकते हैं और पकड़ सकते हैं. फीफा वर्ल्ड कप के पूर्व विनर और हेड्स ऑफ स्टेट इसमें शामिल हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सहित पूरे भारत के लिए ये बेहद खास पल बना. ट्रॉफी लॉन्च के दौरान दीपिका ने एक स्पैनिश फुटबॉलर इकर कैसिलस फर्नांडीज के साथ एंट्री की थी. ये मोमेंट भी काफी एक्साइटमेंट भरा रहा.

दीपिका पादुकोण इवेंट में लगीं बेहद अट्रैक्टिव
व्हाइट
शर्ट, ब्राउन ओवरकोट, ब्लैक बेल्ट और अपनी अरबों डॉलर की स्माइल में दीपिका पादुकोण इवेंट में काफी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लगीं. दीपिका के इस लुक ने फैंस को काफी इंप्रेस किया और एक्ट्रेस की काफी तारीफ भी हो रही है. इस दौरान खचाखच भरे स्टेडियम में मौजूद ऑडियंस भी ‘पठान’ एक्ट्रेस को अपने कैमरे में क्लिक करने के लिए बेताब दिखी.

दीपिका ने भारत को कई बार कराया है प्राउड
अपने करियर के दौरान, सुपरस्टार दीपिका पादुकोण ने अपने देश भारत को गर्व करने के कई कारण दिए हैं. एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर, एंटरप्रेन्योर और मेंटल हेल्थ एडवोकेट अपने ग्लोबल एचिवमेंट में एक और उपलब्धि एड कर दी है.

दीपिका के खाते में हैं कई अचीवमेंट्स
प्रेस्टीजियस कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत को रिप्रेजेंट करने के बाद, जहां वह जूरी सदस्य बनीं, 'गोल्डन रेशियो ऑफ ब्यूटी' के अनुसार दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में एकमात्र भारतीय होने के बाद, दीपिका पादुकोण के पास शानदार ग्लोबल अपील भी है हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रही है. दीपिका पादुकोण लग्जरी ब्रांडों और यहां तक ​​कि पॉप कल्चर ब्रांड्स के लिए ग्लोबल चेहरे के रूप में चुनी जाने वाली अकेली इंडियन भी हैं. दो बार टाइम मैगज़ीन अवॉर्ज विनर, को भी अक्सर वर्ल्ड के विभिन्न क्षेत्रों के लीडर्स के साथ मान्यता दी गई है. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :