कर्नाटक के चुनावी नतीजों पर क्या कहता है सट्टा बाजार,

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

कर्नाटक के चुनावी नतीजों पर क्या कहता है सट्टा बाजार,

Anjali 12-05-2023 11:32:54

अंजलि, 

लोकल न्यूजल ऑफ इंडिया 

नई दिल्ली -  सट्टा बाजार चलाने वाले सटोरियों ने कर्नाटक में कांग्रेस पर अपना पैसा लगाया है, जहां बुधवार को 224 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुआ था. कहा गया है कि सबसे पुरानी पार्टी लगभग 120-130 सीटों के साथ 'उल्लेखनीय जीत' हासिल कर सकती है. सटोरियों ने भविष्यवाणी की है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अधिकतम 80 सीटें जीतेगी, जबकि जनता दल-सेक्युलर (जेडी-एस) को 37 सीटें मिलने की उम्मीद है.

हापुड़ के सट्टा बाजार के एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि कांग्रेस को 110 सीटें मिल सकती हैं, जबकि भाजपा को अधिकतम 75 सीटें मिलने का अनुमान है. इस बीच, फलौदी सट्टा बाजार से जुड़े लोगों ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी को 137 सीटें मिलने की संभावना है, जबकि भाजपा को केवल 5 सीटें मिलने की उम्मीद है. फलौदी सट्टा बाजार ने जनता दल-सेक्युलर को 30 सीटें मिलने का अनुमान जताया है. 

पालनपुर सट्टा बाजार के मुताबिक कांग्रेस को 141 सीटें मिलेंगी 

पालनपुर सट्टा बाजार के अनुसार, कांग्रेस को 141 सीटें मिलने का अनुमान है, जबकि भाजपा को 57 सीटें मिलने का अनुमान है. जद-एस को 24 सीटें मिलने की संभावना है. ये संख्याएं कांग्रेस
पार्टी के लिए एक अनुकूल परिणाम का संकेत देती हैं, जो अपने प्रतिद्वंद्वियों पर महत्वपूर्ण बढ़त का सुझाव देती हैं. कुल मिलाकर सट्टा बाजार ने 224 सीटों वाली विधानसभा में कांग्रेस को 120 से 130 सीटें मिलने का अनुमान जताया है. सट्टेबाजों को अनुमान है कि भाजपा को 70 से 80 सीटें मिल सकती हैं.

विभिन्न पोल में भी कांग्रेस भाजपा से कहीं आगे 

हालांकि अबतक हुए एग्जिट पोल में भी कांग्रेस के प्रदर्शन की संभावनाओं अच्छा बताया गया है. विभिन्न पोल में भी कांग्रेस भाजपा से कहीं आगे निकलती हुई दिखाई दे रही है. एबीपी न्यूज-सीवोटर ने कांग्रेस को अधिकतम 112 सीटें यानी बहुमत से एक कम सीट मिलने का अनुमान जताया है. वहीं ज़ी न्यूज़ मैट्रीज़ ने 118 सीटें, टाइम्स नाउ-ईटीजी ने 113 सीटें, टीवी9 भारतवर्ष-पोलस्ट्रैट ने 109 सीटें बहुमत से 4 कम, रिपब्लिक टीवी-पी मार्क ने 108 सीटें बहुमत से 5 सीटें कम, सुवर्णा न्यूज-जन की बात ने 106 सीटें बहुमत से 6 कम, और न्यूज नेशन-सीजीएस ने कांग्रेस के लिए 86 अधीकतम सीटें मिलने का अंदेशा जताया है. कुल मिलाकर यह है कि कांग्रेस को या तो बहुमत मिलेगा या फिर वो उसके करीब पहुंच सकती है. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :